Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Disha Patani Outfit: दिशा पटानी ने सी-थ्रू ड्रेस में ढाया कहर, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Disha Patani Outfit: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं, इसलिए तो इस हसीना को ‘फैशन डीवा’ भी कहा जाता है। हाल ही में, दिशा पटानी को किंग खान के बेटे आर्यन […]

DISHA PATANI
DISHA PATANI

Disha Patani Outfit: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं, इसलिए तो इस हसीना को ‘फैशन डीवा’ भी कहा जाता है। हाल ही में, दिशा पटानी को किंग खान के बेटे आर्यन खान के एल्कोहल ब्रांड के लॉन्च इवेंट में देखा गया, जहां सबकी नजर उन्हीं पर टिकी हुई थी। दिशा, पार्टी में सिजलिंग लुक में कहर बरपाती नजर आई थीं।

दिशा पटानी ने पहनी सी-थ्रू ड्रेस (Disha Patani Outfit)

बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में अपना एक एल्कोहल ब्रांड लॉन्च किया है। वहीं आर्यन ने इस मौके पर मुंबई के एक रेस्टोरेंट में पार्टी भी होस्ट की थी। पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ स्टार किड्स भी पहुंचे थे। जिनमें सुहाना खान, न्यासा देवगन, दिशा पटानी, पलक तिवारी और अनन्या पांडे भी शामिल थीं। पार्टी में दिशा ने एक हॉट सी-थ्रू ड्रेस (Disha Patani Outfit) पहनी थी, जिसमें वो सभी के बीच अपना जलवा बिखेरती नजर आईं। वहीं बात करें दिशा पटानी (Disha Patani) की ड्रेस की तो उन्होंने पर्पल कलर की शिमरी ड्रेस पहनी थी। दिशा की इस ड्रेस में पतली स्ट्रैप्स थीं, इसके साथ ही शॉर्ट ड्रेस में उनके कर्व्स भी बखूबी फ्लॉन्ट हो रहे थे। दिशा ने अपनी ट्रांसपैरेंट ड्रेस को डार्क शेड के लॉन्जरी सेट के साथ पेयर किया था। उनके इस बोल्ड अंदाज को देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं।

अभी पढ़ें –Palak Tiwari bold look: समुद्र किनारे रेत पर बैठी पलक तिवारी ने गिराया इंटरनेट का पारा, बोल्ड लुक से बरपाया कहर

दिशा ने पार्टी में अपने मेकअप को रखा मिनिमल

आर्यन खान की पार्टी में दिशा ने अपने लुक को मिनिमल ही रखा। उन्होंने अपने मेकअप में सटल आईशैडो के साथ न्यूड लिप शेड और कॉन्टूरिंग चीक्स के साथ-साथ हाइलाइट्स चीकबोन्स का इस्तेमाल किया था ,जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। उन्होंने अपने बालों को खुला रखते हुए साइड पार्टीशन दिया था, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स और एक ब्रेसलेट के साथ कम्पलीट किया था, जो उनकी ड्रेस के साथ परफेक्ट मैच हो रहे थे।

अभी पढ़ें –Dia Mirza Looks: दीया मिर्जा साड़ी में लगती है बेहद हसीन, देखें उनके बेहतरीन लुक्स

Disha Patani की ड्रेस की कीमत

बताते चलें दिशा पटानी की इस ड्रेस को आस्था शर्मा द्वारा डिजाइन किया गया है। एक्ट्रेस की ये ड्रेस देखने में जितनी सुन्दर है, उतनी ही महंगी भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा की ये ड्रेस लग्जरी ब्रांड ‘ITRH’ के कलेक्शन से ली गई है। इस ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिशा की इस हॉट ड्रेस की कीमत 50,000 है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 16, 2023 06:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.