Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Athiya Shetty Ethnic look: ‘वेडिंग सीजन के लिए सर्च कर रहे हैं ‘Ethical outfit’, तो अथिया शेट्टी से लें टिप्स

Athiya Shetty Ethnic Look: इन दिनों अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) केएल राहुल (KL Rahul) की शादी सुर्खियों में छाई हुई है। जल्द ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अथिया शेट्टी काफी खूबसूरत हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अथिया अक्सर अपनी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। […]

Athiya Shetty Ethnic Look
Athiya Shetty Ethnic Look

Athiya Shetty Ethnic Look: इन दिनों अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) केएल राहुल (KL Rahul) की शादी सुर्खियों में छाई हुई है। जल्द ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अथिया शेट्टी काफी खूबसूरत हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अथिया अक्सर अपनी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं। वैसे तो अथिया हर आउटफिट में गॉर्जियस लगती हैं, लेकिन यदि बात एथिक ऑउटफिट की करें तो उसमें अथिया की खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं। आज हम अथिया के कुछ ऐसे एथिक लुक आपके लिए लेकर आये हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अथिया शेट्टी साड़ी लुक

अथिया शेट्टी साड़ी लुक

अथिया शेट्टी के टोन फीगल की वजह से वैसे तो हर ऑउटफिट उन पर जचता है। लेकिन जब वो साडी पहन लेती हैं तो मानों आग ही लगा देती हैं। इस फोटो में अथिया ने गोल्डन कलर की शिमरी साड़ी पहनी हुई है जिसमें उनका टोन फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। इस लुक में वो बेहद हसीन लग रही हैं

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Stunning Look: प्रियंका चोपड़ा का स्टनिंग लुक देख, धड़का फैंस का दिल

अथिया शेट्टी लुक

अथिया शेट्टी लुक

अथिया ने गोल्डन कलर की शिमरी साड़ी के साथ मिनिमल जूलरी और परफेक्ट मेकअप किया हुआ है। जिसमें वो बहुत गॉर्जियस लग रही हैं। उनके इस लुक को फैंस ने बहुत पसंद किया है।

अथिया शेट्टी फ्लोरल लहंगा लुक

अथिया शेट्टी फ्लोरल लहंगा लुक

अथिया न सिर्फ साड़ी बल्कि लहंगे में भी कमाल लगती हैं। उनके हर लुक को फैंस फॉलो भी करते हैं। इस फोटो में अथिया ने बेबी पिंक कलर का फ्लोरल लहंगा पहना हुआ है। कानों में बड़े से एयरिंग्स और हाथ में हल्का सा ब्रेसलेट पहने अथिया बहुत खूबसूरत लग रही हैं उनके ब्लाउज का गला ब्रोड डीप है जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है।

अथिया शेट्टी लहंगा लुक

अथिया शेट्टी लहंगा लुक

बेबी पिंक कलर के फ्लोरल लहंगे में ओपन हेयर और न्यूड मेकअप उन पर काफी जच रहा है। हवा में लहराता अथिया का ड्रेस उनके लुक को और भी डैसिंग बना रहा है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Style: मलाइका अरोड़ा के बोल्ड लुक फैंस के उड़ा रहे हैं होश, देखें उनके शानदार लुक्स

अथिया शेट्टी गॉर्जियस लुक

अथिया शेट्टी गॉर्जियस लुक

पिंक कलर के लहंगे में अथिया का परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। साथ पिंक ब्लाउज और पिंक दुपट्टा कैरी किये हुए अथिया की सिमलिसिटी लोगो को उनका दीवाना बना रही है। उनके इस लुक को फैंस बहुत प्यार भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Zannat Zubair Bold Looks: चाहते हैं बोल्ड दिखना? तो लें जन्नत जुबैर के इन लुक्स से लें आइडिया

अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी

इस पिंक लहंगे में छोटी सी बिंदी और बड़े से एयरिंग्स अथिया के लुक को और भी ज्यादा निखार रहे हैं। साथ में पोनीटेल स्टाइल हेयर और न्यूड मेकअप कर अथिया ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 23, 2023 10:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.