TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ananya Pandey stunning looks : हर स्टाइल में कहर बरपाती हैं अनन्या पांडे, एलिगेंट लुक के लिए लें इंस्पिरेशन

Ananya Pandey stunning looks : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने चुलबुलेपन की वजह से यंगस्टर्स के बीच में काफी पॉपुलर हैं। काम के अलावा वो अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं और सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अपनी शानदार […]

Ananya Pandey stunning looks : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने चुलबुलेपन की वजह से यंगस्टर्स के बीच में काफी पॉपुलर हैं। काम के अलावा वो अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं और सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती हैं। उनकी हर फोटो और स्टाइल पोस्ट होते ही यंगस्टर के बीच छा जाते हैं। वैसे तो अनन्या का हर लुक चाहे वो ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न कमाल का ही होता है। बात चाहे एथनिक लुक की हो या पार्टी में एलिगेंट लुक की या फिर कॉलेज जाने वाली गर्ल्स के लिए कैजुअल लुक की उनका हर लुक बेहद हील शानदार होता है। आज हम आपके लिए अनन्या के कुछ खास लुक आपके लिए लेकर आ रहे हैं जो आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा सकते हैं।

लहंगा लुक Ananya Pandey stunning looks 

अनन्या पांडे का हर लुक स्टाइलिश होता है, उनके फैशन सेंस के सभी दीवाने हैं। इस फोटो में अनन्या ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ है जो बेहद ही शानदार लग रहा है। स्टाइलिश ब्लाउज परफेक्ट मेकअप और मिनिमल जुलरी के साथ अनन्या ने लुक को कंप्लीट किया है। आप भी अगर किसी पार्टी में जाने की तैयारी में हैं तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं।

साड़ी लुक

अनन्या के साड़ी लुक सभी की जान ले रहा है। पेस्टल कलर की साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप किए हुए अनन्या बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं। स्टाइलिश ब्लाउज के साथ उन्होंने ग्लैमर का ऐसा तड़का मारा है कि सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अगर आप भी साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो उनके इस साड़ी लुक से टिप्स ले सकते हैं।

बॉस लुक

अपनी हर अदा से सबका ध्यान अपनी ओर खींचने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे के इस बॉस लुक ने कहर बरपा रखा है। आप भी अगर किसी को इंप्रेस करना चाहते हैं तो उनके इस लुक को अपने लिए रिक्रिएट कर सकते हैं।

पार्टी लुक

[caption id="attachment_339124" align="alignnone" ] Ananya Pandey[/caption] किसी पार्टी में जाकर अपने हुस्न की बिजली गिरानी है तो आप अनन्या के इस पिंक लुक को कैरी कर सकते हैं। पिंक कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस कहर बरपा रही है। मैसी बन परफेक्ट मेकअप और मिनिमल जूलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.