Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Ananya Pandey Bold Look: अनन्या पांडे ने एथिक वियर में लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें तस्वीरें

Ananya Pandey Bold Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Bollywood actress Ananya Pandey) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अनन्या अक्सर अपने स्टाइलिश फैशन सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वो एक चुलबुली एक्ट्रेस हैं जो अपनी इनोसेंस और […]

Ananya Pandey Bold Look
Ananya Pandey Bold Look

Ananya Pandey Bold Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Bollywood actress Ananya Pandey) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अनन्या अक्सर अपने स्टाइलिश फैशन सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वो एक चुलबुली एक्ट्रेस हैं जो अपनी इनोसेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वैसे तो वो हर ड्रेस और हर लुक में कमाल लगती हैं। लेकिन अगर बात उनके एथिक वियर लुक की करें तो उसमें भी बोल्ड अवतार दिखाई देता है। आइये आज हम भी अनन्या के एथिक वियर के उन लुक्स पर नजर डालते हैं जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

Ananya Pandey Bold Look

Ananya Pandey Bold Look

अनन्या गोल्डन कलर की ट्रांसपैरेंट साड़ी में बेहद दिलकश लग रही हैं। उन्होंने साड़ी के साथ स्ट्रिप ब्लाउज पहना हुआ है और साथ में लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर और गले में चोकर पहने अनन्या ने इस लुक में ऐसा बोल्डनेस का तड़का मारा है की फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें:Jacqueline Fernandez: सिंपल साड़ी में भी जैकलीन फर्नांडीस ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Ananya Pandey Bold Look

Ananya Pandey Bold Look

अनन्या इतनी खूबसूरत है की लोगों की नजरें उन पर थार सी जाती हैं। लेकिन उनके इस लुक ने तो जैसे समय ही रोक दिया हो। ग्रीन कलर के हैवी लहंगे में स्टाइलिश ब्लाउज पहने और हाथों में बैंगल्स डाले अनन्या बेहद गॉर्जियस लग रही है। साथ में मां टीका और बड़े-बड़े एयरिंग्स ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए हैं।

Ananya Pandey Bold Look

Ananya Pandey Bold Look

बात अनन्या के लुक की करें तो वो हर किसी में बहुत डैसिंग लगती हैं। लेकिन जब वो एथिक ड्रेस वियर करती हैं तो भी उनके बोल्ड अवतार से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है। इस फोटो में अनन्या ने वाइट कलर का फ्लोरल लहंगा पहना हुआ है साथ में स्टाइलिश ब्लाउज और दुपट्टे को कैटी किये हुए वो बेहद सिजलिंग लग रही हैं।

यह भी पढ़ें:Shanaya Kapoor White Look: शनाया कपूर के व्हाईट लुक ने बरपाया कहर, फैंस की बढ़ी धड़कने

Ananya Pandey Bold Look

Ananya Pandey Bold Look

पिंक कलर के हैवी लहंगे में डीप वी नैक ब्लाउज में अनन्या बेहद स्टनिंग लग रही हैं। जो लोग बोल्ड लुक पसंद करते हैं वो अनन्या के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं। ओपन हेयर और क्यूट सी स्माइल में अनन्या इतनी प्यारी लग रही हैं की लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Jan 25, 2023 03:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.