TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aishwarya Rai Looks: इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में अप्सार लगती हैं ऐश्वर्या राय, आप भी लें इंस्पिरेशन

Aishwarya Rai Looks: ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के सभी दीवाने हैं, उनकी आंखें सभी का दिल चुरा लेती हैं। पूर्व विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय किया है जो काफी शानदार रहा है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करती रहती […]

Aishwarya Rai Looks: ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के सभी दीवाने हैं, उनकी आंखें सभी का दिल चुरा लेती हैं। पूर्व विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय किया है जो काफी शानदार रहा है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती हैं। ऐश्वर्या इंडियन आउटफिट पहने या वेस्टर्न हर लुक बेहद ही कमाल का होता है। जो लोग लेटेस्ट लुक कैरी करना चाहते हैं जिसमें वो सबका ध्यान अपनी ओर खींच सकें तो एक्ट्रेस से टिप्स ले सकती हैं। आइए देखें उनके कुछ शानदार लुक्स।

ऐश्वर्या राय लहंगा लुक Aishwarya Rai Looks

ऐश्वर्या राय किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, बच्चा-बच्चा उन्हें जानता है। हर कोई उनकी सुंदरता का फैन है इसलिए उन्हें अप्सरा भी कहते हैं। एक्ट्रेस को अधिकतर एथनिक लुक में देखा जाता है। इस फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर का हैवी वर्क लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो बेहद ही हसीन लग रही हैं। आप भी किसी खास की शादी में जाना चाहती हैं तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

ऐश्वर्या राय ब्लैक लुक Aishwarya Rai Looks

ऐश्वर्या राय के वेस्टर्न लुक की बात की जाए तो वो भी बेहद शानदार होता है। इस ब्लैक लुक में सभी उन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं। आप अगर कहीं आउटिंग के लिए जा रहे हैं तो आप उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं।

ग्लैमरस लुक

एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में ब्लू जींस के साथ व्हाइट टॉप पहना हुआ है साथ में लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए डेनिम श्रग कैरी किया हुआ है जो बेहद ही शानदार लग रहा है। जो लोग अपने लुक से किसी को अपना दीवाना बनाना चाहते हैं वो ऐश के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं।

ऐश्वर्या राय रेड सूट लुक

जिन लड़कियों की अभी हाल ही में शादी हुई है या होने वाली है वो लुक में चार चांद लगाने के लिए ऐश के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं। इस पोस्ट में ऐश का सादगी भरा शानदार लुक बेहद ही अच्छा लग रहा है।
रेड कलर के इस हैवी वर्क सूट में सिंपल मेकअप और मिनिमल जूलरी में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.