TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

नशे में Dum Maro Dum गाने में झूमी जीनत अमान, चिलम के मारे लंबे-लंबे कश और फिर…

Zeenat Aman On Dum Maro Dum song: वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान ने सुपरस्टार देव आनंद के साथ अपनी पॉपुलर फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' के एक गाने की शूटिंग को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बारे में लोगों को खबर तक नहीं थी।

Zeenat Aman
Zeenat Aman On Dum Maro Dum song: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जीनत अमान को अपने दौर की बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता था और उनकी फिल्मों का लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता था। जीनत अमान ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री मारी है, जहां वो कई मजेदार और दिलचस्प खुलासे करती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने सुपरस्टार देव आनंद के साथ अपनी पॉपुलर फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' के एक गाने की शूटिंग को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बारे में लोगों को खबर तक नहीं थी।

जीनत अमान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

दरअसल, जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें हाथ में चिलम पकड़े देखा जा सकता है। यह तस्वीर उनके हिट सॉन्ग 'दम मारो दम' (Zeenat Aman On Dum Maro Dum song) के दौरान क्लिक की गई है। साल 1971 में आई इस मूवी में जीनत अमान ने एक ड्रग एडिक्ट लड़की का किरदार निभाया था और उनका नाम जसबीर जयसवाल था। देव आनंद उनके भाई बने थे, जो उनकी तलाश में ही निकले थे।

कैसे हुई 'दम मारो दम' की शूटिंग?

दिग्गज एक्ट्रेस ने फोटो के साथ एक लंबा चौड़ा नोट भी कैप्शन में शेयर किया है, जिसने तहलका मचा दिया है। इस फिल्म का डायरेक्शन भी देव आनंद ने ही किया था और फिल्म के सबसे खास गाने 'दम मारो दम' की शूटिंग के लिए उन्होंने नेपाल की सड़क से ही कुछ हिप्पियों को चुना था। वो लोग भी फिल्म में काम करने और फ्री में खाना और चिलम में हशीस पैक करने के मौके से काफी खुश थे। इस गाने में देव आनंद हर एक चीज को रियल दिखाना चाहते थे और ऐसे में जीनत ने एक बड़ा फैसला लिया था, जिसके बारे में अब 53 साल बाद उन्होंने खुलासा किया है। यह भी पढ़ें: अजीबोगरीब रंग की Lipstick में इन 5 हीरोइनों को देख फैंस ने पकड़ा माथा, बैंगनी-नीली और एक ने तो…

नशे में धुत होकर की शूटिंग

जीतन अमान ने कैप्शन में आगे बताया है कि इस गाने में वो सिर्फ हाथ में चिलम पकड़े हुए एक्टिंग नहीं कर रही थीं, बल्कि उन्होंने इस सीन को रियल दिखाने के लिए सच में हप्पियों के साथ सच में चिलम पी थी। महज 20 साल की उम्र में जीनत ने पूरे गाने में चिलम के लंबे-लंबे कश भरे थे और उस तरह से वो पूरा सॉन्ग शूट किया था। हालांकि गाना खत्म करने के बाद वो इस कदर नशे में धुत हो चुकी थी, कि उनकी चलने की भी हालत नहीं थी।

नशे में देख भड़की मां

आखिर में जीनत अमान ने अपनी मां सिंधा हेंज के रिएक्शन के बारे में खुलकर बताया है। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो लड़खड़ाते हुए क्रू के साथ होटल में अपने कमरें में पहुंची। तब उनकी मां काफी नाराज हो गई थीं और उन्होंने बिना इजाजत के उन्हें चिलम पीने अनुमति देने के लिए सीनियर क्रू मेंबर्स को जमकर डांट लगाई थी। हालांकि नशे में होने की वजह से एक्ट्रेस जरूर अपनी मां के गु्स्से से बच गई थीं। यह भी पढ़ें: 40 के दशक में कहलाई ड्रीम गर्ल, हिट फिल्मों की लगाई झड़ी, खूबसूरती के कायल हुए लोग, हेमा मालिनी नहीं तो कौन?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.