TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं Yuvraj Singh, इंटरव्यू में सुनाया सीक्रेट मीटिंग का किस्सा

Yuvraj Singh: फेमस इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस किम शर्मा के रिलेशनशिप के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने इस टाइम की एक बेहतरीन एक्ट्रेस संग अपने डेटिंग का एक पुराना किस्सा सुनाया है।

Yuvraj Singh
Yuvraj Singh:  बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और क्रिकेटरों की प्रेम कहानियों के किस्से अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में अब इंडिया के मोस्ट फेमस क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक्ट्रेस संग डेटिंग को लेकर एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गए हैं। युवराज सिंह और एक्ट्रेस किम शर्मा के रिलेशनशिप के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने इस टाइम की एक बेहतरीन एक्ट्रेस संग अपने डेटिंग का एक पुराना किस्सा सुनाया है। हाल ही में कल्ब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में युवराज सिंह ने ऑस्ट्रेलिया में साल 2007-2008 की बॉर्डर गावस्कर सीरीज के बारे में चौंकाने वाली एक मजेदार स्टोरी का खुलासा किया है।

युवराज सिंह ने एक्ट्रेस संग डेटिंग का किस्सा

ऑस्ट्रेलिया टूर के बारे में बात करते हुए युवराज सिंह ने पॉडकास्ट में कहा, 'मैच के अलावा टूर की कुछ फनी स्टोरीज भी होती हैं। मैं तब एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था, मैं नाम नहीं लूंगा। उनकी इस बात को सुनकर होस्ट सवाल करता है कि क्यो वो एक अच्छी एक्ट्रेस हैं? इसके जवाब में युवराज बोलते हैं कि वो फिलहाल बहुत बढ़िया कर रही है और अनुभवी हैं। उस समय व ऐडिलेट (ऑस्ट्रेलिया) में शूटिंग कर रही थीं। मैंने उससे कहा कि सुनो हम कुछ टाइम तक नहीं मिलते हैं क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया टूर पर हूं और फोकस करना है।'

यह भी पढ़ें: हीरोइन के बॉयफ्रेंड ने मारा, प्रोड्यूसर ने स्क्रिप्ट फेंकी; अनुराग कश्यप के लिए मुसीबत बन गई थी ये हिट फिल्म!

युवराज के पीछे कैनबरा पहुंच गई एक्ट्रेस

युवराज (Yuvraj Singh) ने आगे बताया, 'वो बस में मेरे पीछे टेस्ट के बीच में कैनबरा आ गई और मैंने दो मैच में ज्यादा रन नहीं बना पाया था। मैंने उनसे कहा तुम यहां क्या कर रही हो? उस पर वो बोलीं कि मैं तुम्हारे साथ टाइम स्पेंड करना चाहती हूं। फिर हम रात को मिले है और हमने बातें की। उस दौरान मैंने उनसे कहा कि आप अपने करियर पर फोकस करो और मुझे अपने करियर पर फोकस करना है। मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और आपको तो पता है कि इसका क्या मतलब है। सुबह हम कैनबरा से ऐडिलेट जाने वाले थे, उन्होंने मेरा बैग पैक किया।'

टीम के लड़कों ने बनाया मजाक

पॉपुलर क्रिकेटर युवराज सिंह ने फिर कहा, 'रात को ही बैग चले गए थे और अगली सुबह जब मैंने सुबह पूछा मेरे जूते कहां है? एक्ट्रेस बोली कि शायद मैंने बैग में पैक कर दिए है, 10 मिनट में बस में जाना था और मैंने बोला अब मैं कैसे जाउंगा? उन्होंने जवाब दिया तुम मेरे पहन लो। उनके पास पिंक कलर के स्लिप ऑन थीं। फिर मैंने सोचा कि होटल से बस और एयरपोर्ट से ऐडिलेट तक नंगे पैर जाऊंगा। उसके बाद मैं उन पिंक कलर की स्लिप ऑन को पहनकर गया, जो 8 नंबर की थी और मेरा साइज 11 है। मैं बैग को आगे करके चल रहा था कि ताकि कोई मेरे शूज ना देंखे। मगर लड़कों ने मुझे देख लिया और बस में चढ़ते ही सब लोगों ने तालियां बजाना शुरू कर दिया। उसके बाद मैं एयरपोर्ट तक उन्हीं पिंक कलर की स्लिप ऑन में गया।'

यूजर्स लगा रहे एक्ट्रेस का अंदाजा

पॉडकास्ट के 14:31 से 16:56 के बीच युवराज सिंह ने एक्ट्रेस संग अपने डेटिंग के इस मजेदार किस्से को बताया है। युवराज सिंह अपने इस पॉडकास्ट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं और फैंस इस पॉडकास्ट में जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में फैंस एक्ट्रेस के नाम को लेकर भी अंदाजा लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'यह दीपिका हैं जो 2007-2008 के भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलिया में बचना ऐ हसीनों की शूटिंग कर रही थीं।' दूसरे यूजर ने कमेंट कर बोला, 'मुझे यह एपिसोड बहुत पसंद आया!! दीपिका पादुकोण की पिंक स्लिप ऑन्स।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'सीपीएफ में दीपिका पादुकोण से कैमियो की कभी उम्मीद नहीं थी।' एक फैन ने बोला, 'दीपिका पादुकोण कंफर्म्ड।' यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 से पहले एक्स कंटेस्टेंट ने खोली शो की पोल, बताया कैसे करते हैं कंट्रोल?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.