TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘मैं अबला नारी नहीं…’, यूट्यूबर Gaurav Taneja संग तलाक की खबर पर Ritu Rathee का रियलिटी चेक

Ritu Rathee On Divorce Rumors: फेमस यूट्यूबर कपल गौरव तनेजा उर्फ फ्लाइंग बीस्ट और उनकी वाइफ और इन्फ्लुएंसर रितु राठी के तलाक की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं, इस बीच रितु राठी ने सोशल मीडिया पर ‘तलाक रियलिटी चेक’ टाइटल से अपना वीडियो शेयर किया है और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।

Ritu Rathee
Ritu Rathee On Divorce Rumors: फेमस यूट्यूबर कपल गौरव तनेजा उर्फ फ्लाइंग बीस्ट और उनकी वाइफ और इन्फ्लुएंसर रितु राठी की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। तनेजा कपल के तलाक की अफवाहों ने जोर पकड़ा हुआ है और इस खबर से कपल के फैंस सदमे में हैं। गौरव और रितु की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और दोनों को लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में अचानक उनके तलाक की खबर से लोगों को झटका लगा है, बीते दिन गौरव ने पोस्ट शेयर कर इस पर रिएक्ट किया था। अब फाइनली रितु राठी ने तलाक की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

रितु राठी का ‘तलाक रियलिटी चेक’

पॉपुलर यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर रितु राठी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में वो उनको लेकर फैल रही अफवाहों पर सफाई देती नजर आ रही हैं। रितु ने सोशल मीडिया पर ‘तलाक रियलिटी चेक’ टाइटल से अपना वीडियो शेयर किया है और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। इसके साथ ही रितु ने कंफर्म कर दिया है कि प्रेमानंद महाराज के पास से जो वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद से गौरव और उनके तलाक की अफवाहें फैली है, उसमें नजर आने वाली महिला वो ही थीं।

यह भी पढ़ें: Flying Beast: ‘स्मार्ट जोड़ी’ फेम गौरव तनेजा-रितु राठी कौन? जिनके तलाक की उड़ रहीं खबरें

ट्रोलर्स पर भड़कीं रितु राठी (Ritu Rathee On Divorce Rumors)

अपने इस वीडियो के जरिए रितु उन लोगों पर भड़कती दिखाई दे रही हैं, जो उनके इस वायरल वीडियो को वायरल कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके फेस को चूम करते हुए वीडियो शेयर कर रहे थे और बोल रहे थे कि ये रितु है और यह उसकी आवाज है। हम रितु आर्मी हैं तो रियलिटी चेक... क्या मैं अबला नारी हूं, तो नहीं मैं अबला नारी नहीं हूं। मगर आपके घर पर काम करने वाली मेड अबला नारी है, उस पर हजार अत्याचार हुए हैं, मैं विश करती हूं कि आप उसके घर पर जाए और उसकी समस्याओं का समाधान करते और कहते कि हम आपकी आर्मी हैं।

बच्चों को अकेले पालने पर बोलीं रितु

रितु राठी ने वीडियो में आगे कहा, 'मैं समर्थ हूं अपने बच्चों को पालने के लिए... कभी सोचा कि कैसे? इसलिए नहीं कि मैं एक पायलट हूं। मैं भी बराबर कैपेबल हूं। भारत देश में कितने ही आदमी है, जो अपनी पत्नी को कैपेबल बनाते हैं। कभी ऐसा हुआ है, आपने अपने दिल की पीड़ा अपनी दुविधा अपने भगवान के आगे रखी हो। मगर मैंने किया, वो एक पर्सनल सवाल था।'

कमेंट करने पर गुस्साईं इन्फ्लुएंसर 

उनसा ऐसा रिश्ता है, चाहे आप अपने मां-बाप का लगा लो, दोस्त, पति-पत्नी  किसी का भी जिसमें आप कभी हर्ट नहीं हुए हो। ऐसी कोई बात इतनी नहीं चुभी हो जो आप भगवान के सामने रोए ना हो। मैंने भी किया। आप सब हम सब झूठ बोलने लगे है, ये जो लोग कमेंट में बोल रहे हैं, वो निंदा करने लगे हैं। जो भी है वो मेरा पर्सनल इशु था, अगर मुझे उसे पब्लिकली ही बोलना होता तो मैं उसे इंस्टाग्राम पर अनाउंस करती।

गौरव पर खुलकर बोलीं रितु

रितु ने फिर कहा, 'पति-पत्नी के बीच एक छोटी सी बात हुई। उसे लगा कि वह सही है, मुझे लगा कि मैं सही हूं। वह जिद्दी हो गया, और मैं भी जिद्दी हो गई। लेकिन क्या इसका मतलब यह है कि आप मुझे बताएंगे कि वह किस तरह का आदमी था? मैं उस आदमी को अंदर से जानती हूं। मुझे आपसे यह सुनने की जरूरत नहीं है कि वह सच्चा है या नहीं, वह वफादार था या नहीं। मैंने उसे हर परिस्थिति से गुजरते देखा है।' यह भी पढ़ें:Mithun Chakraborty: सांवले रंग की वजह से झेला रिजेक्शन, ‘पनौती’ का मिला टैग, इस एक्ट्रेस के बोल्ड कदम ने बदली ‘तकदीर’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.