TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बाप-बेटी के बारे में गंदी बात करने वाले यूट्यूबर के खिलाफ FIR, फेमस एक्टर ने उठाई थी आवाज

YouTuber Praneeth Hanumantu FIR: जाने-माने एक्टर साई धरम तेज के बाल शोषण करने वाले यूट्यूबर के खिलाफ आवाज उठाने के बाद बड़ा एक्शन लिया गया है। यूट्यूबर प्रणीत हनुमंतु के खिलाफ तेलंगाना राज्य साइबर सुरक्षा ब्यूरो (TGCSB) में एफआईआर दर्ज की गई।

Youtuber Praneeth Hanumantu
YouTuber Praneeth Hanumantu FIR: तेलुगु एक्टर साई धरम तेज एक्टिंग के अलावा अपनी बेबाक अंदाज के लिए लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। वो अक्सर ही गंभीर मामलों पर खुलकर बात बोलते हैं और एक्शन तक की डिमांड कर देते हैं। एक बार फिर उन्होंने एक पॉपुलर यूट्यूबर के बच्चों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के खिलाफ सोशल मीडिया पर आवाज उठाई थी। एक्टर के ट्वीट के बाद अब यू्ट्यूबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

यूट्यूबर के खिलाफ FIR दर्ज

यूट्यूबर प्रणीत हनुमंथु के खिलाफ तेलंगाना राज्य साइबर सुरक्षा ब्यूरो (TGCSB) में एफआईआर दर्ज की गई। यूट्यूबर पर आरोप है कि लाइव चैट सेशन के दौरान यूट्यूबर अपने कुछ दोस्तों के साथ बात कर रहा था, जिसमें उसने पिता और बेटी के बीच अनुचित यौन संबंधों का 'मजाक' उड़ाया था। ऑनलाइन वीडियो लीक होने के बाद कई टॉलीवुड स्टार्स ने यूट्यूबर प्रणीत हनुमंतु की आलोचना की थी।

एक्टर का वायरल ट्वीट

इस मामले में जाने-माने एक्टर साई धरम तेज ने एक्स अकाउंट पर यूट्यूबर प्रणीत हनुमंथु के विवादित वीडियो को शेयर कर तेलंगाना और आंध्र प्रदेश दोनों राज्यों के सीएम को टैग करते हुए एक गुहार लगाई थी। उन्होंने अपने ट्वीट में यूट्यूबर के खिलाफ एक्शन की मांग करते हुए लिखा, 'यह 'भयानक, घृणित और काफी डरावना है। इस तरह के राक्षस 'फन एंड डैंक' के रूप में बच्चों के साथ बुरा बर्ताव करते हैं। साथ ही इन पर किसी का ध्यान भी नहीं जाता है। बाल सुरक्षा की जरूरत है।'

एक्टर ने लगाई सीएम से गुहार

साई धरम तेज ने आगे ट्वीट में लिखा, 'मैं ईमानदारी से तेलंगाना के माननीय मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी गारू और उप मुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क मल्लू गारू, आंध्र प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू गारू और उप मुख्यमंत्री पवन कल्याण गारू और नारा लोकेश गारू से भयानक कामों पर अंकुश लगाने के लिए जरूरी कार्रवाई करने का अपील करता हूं।' ना सिर्फ साई बल्कि कई और अभिनेताओं ने यूट्यूबर के इस मुद्दे पर कड़ी आलोचना की थी। यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD ने महज 11 दिनों में कर डाली रिकॉर्ड तोड़ कमाई, शाहरुख-रणबीर भी रह गए पीछे  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.