TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कौन है वो एक्टर जिसे महिला ने सरेआम जड़ा थप्पड़? वजह जान आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

Telugu actor slapped by Woman: तेलुगू एक्टर को महिला ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। वजह जान आप भी हैरान हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है।

Telugu actor NT Ramaswamy slapped by Woman: तेलुगू एक्टर को सरेआम महिला ने थप्पड़ जड़ दिया। सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है। महिला ने सिनेमा हॉल में ही एक्टर पर हमला कर दिया। वहीं सोशल मीडिया पर हमला करने वाली महिला की खूब आलोचना भी की जा रही है। वायरल वीडियो को देख लोग हैरानी भी जता रहे हैं। चलिए हम आपको बताते हैं आखिर मामला क्या था। क्यों महिला इतने गुस्से में आ गई की फिल्म की स्क्रीनिंग के बीच तेलुगू एक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही बताते हैं कि आखिर ये एक्टर कौन है जिसके लिए इतनी नफरत देखने को मिली।

कौन है एक्टर?

ये घटना तेलुगू फिल्म 'लव रेड्डी' की स्क्रीनिंग के दौरान हुई। महिला ने जिसे थप्पड़ मारा वो मूवीज में खलनायक का किरदार निभाने वाले एक्टर एनटी रामास्वामी हैं। रामास्वामी अपनी ओरिजनल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह अपने किरदार में इतना घुस जाते हैं कि लोगों को लगता है कि रियल लाइफ में भी एक्टर ऐसे ही हैं। हालांकि एक्टर रियल लाइफ में इसके विपरीत हैं। यह भी पढ़ें: ना कियारा ना तृप्ति… Bhool Bhulaiyaa 3 की ये एक्ट्रेस है कार्तिक आर्यन की फेवरेट को-स्टार

क्यों मारा थप्पड़?

हालिया मामला हैदराबाद के सिनेमा हॉल का है। दरअसल 'लव रेड्डी' मूवी में एनटी रामास्वामी एक सीन में एक महिला को पत्थर मारते नजर आते हैं। मूवी खत्म होने के बाद जैसे ही एनटी रामास्वामी ने थियेटर में एंट्री ली चंद मिनटों में महिला उन पर टूट पड़ी और सबके सामने खींच कर तमाचा जड़ दिया। महिला ने जब चांटा मारा तो सबको लगा शायद एक्टर ने महिला के साथ कुछ गलत बर्ताव किया होगा। लेकिन जब असली वजह पता चली तो सबके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि महिला मूवी में एक्टर के किरदार से खुश नहीं थी और उनके नेगेटिव किरदार से वह गुस्से में आ गई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल गई। कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी मान रहे हैं। वहीं दूसरी ओर महिला की इस हरकत पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। अब तक इस क्लिप को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। यह भी पढ़ें: सलमान खान की एक्स भाभी के तलाक का बच्चों पर क्या असर? सीमा ने पहली बार खुलकर की बात

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.