TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Salman Khan ने जिस कंटेस्टेंट को बताया एरोगेंट, वही Bigg Boss 18 का पहला फाइनलिस्ट

Bigg Boss 18 Contestant Vivian Dsena: बिग बॉस 18 ने टीवी पर दस्तक दे दी है। 18 कंटेस्टेंट घर में कैद हो गए हैं। वहीं इनमें से एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने फाइनलिस्ट बना दिया। एक्टर ने खुलाया किया कि उन्होंने आठ साल तक बिग बॉस रिजेक्ट किया था।

Bigg Boss 18 Contestant Vivian Dsena: बिग बॉस 18 ने बीते रविवार टीवी पर दस्तक दे दी है। 18 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस जीतने की रेस में हैं। वहीं एक कंटेस्टेंट ने प्रीमियर पर खुलासा किया है कि उन्हें पिछले आठ साल से बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जा रहा था। इसके बाद इस साल उन्होंने बिग बॉस के लिए हां कहा। वहीं इस टीवी एक्टर की किस्मत भी देखिए शो में जाते ही फाइनलिस्ट का टैग मिल गया है। जी हां हम बात कर रहे हैं टीवी के ‘वैम्पायर’ विवियन डीसेना की। विवियन की एंट्री इतनी धमाकेदार रही कि ऑडियंस के चेहरे पर भी स्माइल आ गई। आइए आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातें।

कलर्स का फेस विवियन

विवियन कलर्स के जाने-माने चेहरों में से एक हैं। टीवी को सुपरहिट शोज देने के बाद अब आप उन्हें सलमान खान के रियलिटी शो में देख सकते हैं। सालों बाद विवियन को टीवी पर देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं। वहीं सलमान खान और विवियन की बातें भी ऑडियंस को काफी दिलचस्प लगी। सलमान खान ने उन्हें एरोगेंट तक बोल दिया।

आठ साल से आ रहा था ऑफर

स्टेज पर विवियन ने शो को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पिछले आठ साल से उन्हें बिग बॉस के ऑफर्स आ रहे थे, लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते वह शो के मेकर्स को हां नहीं बोल पा रहे थे। इस साल उन्होंने फाइनली बिग बॉस के शो में आने का प्लान किया। वहीं शो में आते ही उन्हें फाइनलिस्ट का टैग मिल गया। इसके बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के घर में अविनाश मिश्रा की धमाकेदार एंट्री, वायरल हुआ पुराना इंटरव्यू; बोले- प्यार की तलाश…

विवियन और एलिस बने फाइनलिस्ट

बिग बॉस ने विवियन डीसेना और एलिस कौशिक को टॉप 2 फाइनलिस्ट बना दिया गया। इसके साथ ही दोनों को पावर भी दी गई। दोनों कंटेस्टेंट को बाकी सदस्यों का फ्यूचर प्रिडिकेट करना है। यानी साफ है कि इन दोनों के हाथों में बिग बॉस इस साल काफी कुछ सौंपने वाले हैं।

बिग बॉस के घर में कैद ये सदस्य

बिग बॉस में विवियन और एलिस के साथ शिल्पा शिरोडकर, करण वीर मेहरा, शहजादा धामी, हेमा शर्मा, अरुणाचल की एक्ट्रेस चुम दरांग, अरफीन खान, सारा खान, चाहत पांडे, मुस्कान बामने, नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा, तजिंदर पाल सिंह बग्गा, रजत दलाल, गुणरत्न सदावर्ते, श्रुतिका अर्जुन और ईशा सिंह भी शामिल हैं। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Highlights: घर में कैद 18 कंटेस्टेंट कौन, सलमान खान ने किसे क्या कहा?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.