TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अंडरवियर में बिग बॉस एक्टर ने कैमरे के सामने दिए पोज, बोल्ड फोटोशूट पर अब शेयर किया एक्सीपीरियंस

Vishal Aditya Singh Photoshoot: बिग बॉस सीजन 13 फेम एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने हाल ही में कराए अपने बोल्ड फोटोशूट पर खुलकर बात की।

image credit: e24 edit Vishal Aditya Singh
Vishal Aditya Singh Photoshoot: बिग बॉस सीजन 13 फेम विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया था, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गए हैं। जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा के न्यू कलेक्शन के लिए एक्टर ने रेनबो अंडरवियर पहनकर कैमरे के सामने बिंदास होकर पोज दिए थे, मगर अब इस बोल्ड फोटोशूट को करते समय एक्टर कैसा फील कर रहे थे। उसे लेकर आदित्य ने बताया कि वो अनकंफर्टेबल फील कर रहे थे।

विशाल का रेनबो अंडरवियर

विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के लेटेस्ट फोटोशूट का बीटीएस वीडियो 'Telly Talk' ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो रेनबो कलर का अंडरवियर पहने खड़े हैं और इसके साथ ही उन्होंने उसी कलर का एक बड़ा सा कपड़ा भी अपनी बॉडी पर लपेटा हुआ है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उनके वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

बोल्ड फोटोशूट पर खुलकर बोलें विशाल

हाल ही में 'Telly Talk India' को दिए  इंटरव्यू में विशाल आदित्य सिंह ने बोल्ड फोटोशूट पर खुलकर बात की। इस दौरान एक्टर ने बताया कि वो अंडरवियर में शूट करने पर छोड़ा झिझक रहे थे। एक्टर ने कहा, पहली बात तो मैं एक एक्टर हूं, कोई मॉडल नहीं। हम अपने घर में भी ऐसे अंडरवियर में नहीं घूमते है, तो ऐसे पहली बार कैमरे के सामने अंडरवियर में मुझे थोड़ा अनकंफर्टेबल फील हो रहा था।

रणवीर सिंह को बताया इंस्पिरेशन

विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh)ने इस दौरान बताया कि वो स्कर्ट पहनकर शूट करके बहुत खुश हैं और अगर उन्हें मौका मिला तो वो एक दिन स्कर्ट पहनकर बाहर जाएंगे। इस दौरान एक्टर से जब पूछा गया कि क्या उन्हें रणवीर सिंह से इंस्पिरेशन मिलती है, तो उन्होंने कहा कि फैशन की बात होगी तो हर कोई हां बोलेगा। रणवीर फैशन के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करते हैं, अब उनके पास बहुत पैसा है और फेम है, वो कुछ भी कर सकते हैं। यह भी पढ़ें: कम्युनिस्ट विचारों के कारण हुए अरेस्ट, ‘वक्त’ के साथ बदली किस्मत, जेल से पूरी की शूटिंग, अजीब थी अंतिम इच्छा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.