Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Virat Kohli: विराट कोहली को याद आए अनुष्का शर्मा के त्याग, खोले एक से बढ़कर एक राज

Virat Kohli: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। हाल ही में दिए एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने उन्हें अपना इंस्पिरेशन बताने के साथ-साथ अनुष्का के सेक्रिफाइजेज के बारे में भी चर्चा की जो उन्होंने […]

virat kohli talked about anushka sharma's sacrifices
virat kohli talked about anushka sharma's sacrifices

Virat Kohli: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। हाल ही में दिए एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने उन्हें अपना इंस्पिरेशन बताने के साथ-साथ अनुष्का के सेक्रिफाइजेज के बारे में भी चर्चा की जो उन्होंने मां बनने के बाद किए हैं।

2017 में की थी ड्रीमी वेडिंग (Virat Kohli Anushka Sharma Wedding)

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में इटली के टस्कनी में बोर्गो फिनोचिएटो में एक ड्रीमी अंदाज में शादी की। शादी के पांच साल बाद भी दोनों एक पावर कपल की तरह दिखाई देते हैं। आज दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है। वक्त के साथ दोनों का रिलेशन मजबूत ही दिखाई दिया है।

इंटरव्यू में की खुलकर बात (Virat Kohli Interview)

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पति विराट ने अनुष्का की तारीफ में पुल बांध दिए। विराट कोहली ने अपने इंटरव्यू में अनुष्का की तारीफ करने के साथ ही साथ उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें भी बताई जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने अनुष्का शर्मा के किए गए त्याग के बारे में खुलकर बात की।

मां बनने के बाद किए कई त्याद

हाल ही में उनके आरसीबी पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में विराट ने कई दिलचस्प किस्सों पर बात की। विराट ने बताया कि पिछले दो साल में चीजें काफी ज्यादा बदली हैं, हमारी आज एक बेटी है। एक मां के तौर पर अनुष्का ने जो भी त्याग किए हैं वो बहुत ज्यादा हैं। उनको देखने के बाद लगता हैं कि मेरी समस्याएं उनके आगे कुछ भी नहीं हैं और जहां तक उम्मीदों का सवाल है तो जब तक आपका परिवार आपको उसी रूप में प्यार करता है जो आप हैं तबतक आप ज्यादा उम्मीद नहीं करते क्योंकि यह बहुत ही बेसिक जरूरत है।

ये भी पढ़ेंः अब राखी सावंत करेंगी ऐसा काम, बड़े-बड़े स्टार्स भी रह गए पीछे

अनुष्का शर्मा हैं रियल इंस्पिरेशन (Anushka Sharma)

विराट आगे कहते हैं कि आपको अपनी पहली इंस्पिरेशन अपने घर से ही मिलती है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि अनुष्का मेरी जिंदगी में एक बड़ी प्रेरणा रही हैं। पहले मेरी जिंदगी का एक बिल्कुल अलग नजरिया था लेकिन जब आप किसी इंसान के प्यार में पड़ते हैं तो आप अपने अंदर बदलाव लाना शुरू कर देते हैं। लाइफ को लेकर उनका नजरिया अलग था और इसने मुझे बेहतर बनने के लिए इंस्पायर किया।

First published on: Mar 01, 2023 11:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.