TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

नींद में मशहूर एक्टर को पड़ा कार्डियक अरेस्ट, पीछे छोड़ गए मासूम जुड़वा बच्चे, वायरल पोस्ट पर उमड़ा दर्द का सैलाब

Vikas Sethi Death: टीवी की दुनिया के फेमस एक्टर विकास सेठी के अचानक निधन की खबर से हर कोई सदमे में है, 48 साल की उम्र में विकास ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है, इसके साथ ही अब उनकी आखिरी पोस्ट पर फैंस का दर्द उमड़ा रहा है।

vikas sethi
Vikas Sethi Death: छोटे पर्दे के फेमस एक्टर विकास सेठी के निधन की खबर से टीवी जगत में मातम पसर गया है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहीं तो होगा’, ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘उतरन’ और ‘ससुराल सिमर’ जैसे पॉपुलर सीरियल में काम करने वाले विकास सेठी ने 48 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। मौत के बाद एक्टर का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं।

नींद में पड़ा कार्डियक अरेस्ट

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर विकास सेठी को नींद में ही कार्डियक अरेस्ट (Vikas Sethi Death) पड़ा था, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है। विकास से पहले भी कई एक्टर्स की जान कार्डियक अरेस्ट की वजह से जा चुकी है। याद दिला दे कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को भी नींद में ही कार्डियक अरेस्ट ही आया था। विकास के अचानक चले जाने से उनका परिवार टूट गया है और दोस्त और फैंस भी आंखें भी नम हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: Kasautii Zindagi Kay फेम एक्टर का निधन

पीछे छोड़ गए बीवी और जुड़वा बच्चे

विकास सेठी की मौत से उनके परिवार पूरी तरह बिखर गया है, क्योंकि एक्टर ने कुछ साल पहले ही जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है। विकास की वाइफ जान्हवी सेठी हैं, जिनसे उन्होंने दूसरी शादी रचाई थी। एक्टर अपने पीछे अपनी वाइफ जान्हवी और उनके 3 साल के मासूम जुड़वा बच्चों को अकेले छोड़ गए हैं। उनकी वाइफ ने बताया ने वो लोग किसी फैमिली फंक्शन के लिए नासिक गए थे, जहां एक्टर की तबियत बिगड़ गई थी। डॉक्टर ने घर आकर उनका चेकअप भी किया था, उसके बाद वो दोनों रात को सो गए थे। मगर 8 सितंबर की सुबह 6 बजे जब उनकी आंख खुली तब तक विकास का निधन हो चुका था।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस का उमड़ा दर्द

विकास सेठी की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी मौत की खबर सामने आते ही फैंस का दर्द छलक पड़ा है। विकास ने 12 मई 2024 को अपनी मां के साथ एक पोस्ट शेयर की थी। 17 हफ्ते पुरानी इस पोस्ट पर अब उनके चले जाने के बाद फैंस कमेंट कर उनके अचानक चले जाने पर दुख जता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'मौत के लिए बहुत कम उम्र...इससे मेरा दिल टूट जाता है! फिल्मों और सीरियल में आपका रोल हमें आज भी याद है। आप शानदार एक्टर और इंसान थे। आपकी आत्मा को शांति मिले।' एक और यूजर ने बोला, 'नेक और पवित्र दिवंगत आत्मा को शाश्वत शांति प्रदान करें। ॐ शांति.. परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।' https://www.instagram.com/p/C62-a8vR9kC/ यह भी पढ़ें:Deepika Padukone-Ranveer Singh ने किया बेबी गर्ल का वेलकम, आलिया भट्ट के रिएक्शन ने खींचा ध्यान

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.