TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

17 साल बाद Bhool Bhulaiyaa 3 में वापसी करने पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, बोली- मंजुलिका को…

Vidya Balan In Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Launch: 'भूल भुलैया 3' में मंजुलिका के किरदार के साथ विद्या बालन ने एक बार फिर इस फ्रेंचाइजी में वापसी कर रही हैं। 17 साल में विद्या बालन को मंजुलिका के किरदार को मिले प्यार के बारे में एक्ट्रेस ने बात करके खुशी जाहिर की है।

Vidya Balan
Vidya Balan In Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Launch: फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर जयपुर के फेमस सिनेमाघर राजमंदिर में किया गया। फिल्म 'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन के किरदार को काफी पसंद किया गया था। 17 साल बाद विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में 'भूल भुलैया 3' से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके किरदार को मिले प्यार और शोहरत के लिए उन्होंने बात की है। 17 साल में मिले प्यार के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के साथ फैंस को शुक्रिया अदा किया है।

17 साल में मिले प्यार के लिए विद्या बालन ने कहा थैंक्यू

फिल्म 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर को आज यानी 9 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर लॉन्च जयपुर के फेमस सिनेमाघर राजमंदिर में किया गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान विद्या बालन ने 17 साल में मिले प्यार के बारे में बात की है। विद्या बालन ने कहा है, "बहुत-बहुत धन्यवाद, अनीस बज्मी कि आप 'भूल भुलैया 3' को लेकर वापस आएं। 17 साल बाद मैं भूल भुलैया वापस आई हूं। इस फिल्म में वापस आने के लिए मैं बहुत खुश हूं। 17 साल में इस फिल्म ने बहुत प्यार दिया है। इस फिल्म में मेरे द्वारा निभाए गए किरदार को मेरे फैंस ने खूब प्यार दिया है। अब मुझे लग रहा है कि अगले 17 साल में मुझे इससे भी ज्यादा मिलने वाला है।"

मजाकिया अंदाज में विद्या बालन ने फैंस को दी धमकी

विद्या बालन ने फैंस और डायरेक्टर को धन्यवाद बोलते हुए आगे कहा, "जैसा कि कार्तिक ने कहा कि 'भूल भूलैया 2' की शूटिंग यहां पर हुई थी। 'भूल भूलैया 1' की पूरी शूटिंग भी जयपुर में की गई। जयपुर से तो हमारा पुराना रिश्ता रहा है। अब यहा पर 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर लॉन्च हो रहा है। बाकी सब तो ठीक है, लेकिन थिएटर में पहुंच जाना 1 नवंबर को नहीं तो मंजुलिका आ जाएगी।" यह भी पढ़ें: ‘सुल्तान’ सेट का स्कूटर लेकर भाग गए थे सलमान खान, फिर एक्टर ने इनको बैठकर कराई थी कस्बे की सैर 

'भूल भुलैया 3'  कब होगी रिलीज

फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी कालसेकर मजेदार किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 'भूल भुलैया 3' दिवाली के मौके पर 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। फिल्म 'भूल भुलैया 3' का अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' के साथ क्लैश होने वाला है। अब देखना ये होगी कि बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म कमाल करती है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में 2 घंटे के लिए श्री अनिरुद्धाचार्य ने लिए कितने पैसे? शो से वापस आने पर बताई सच्चाई

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.