TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ बॉक्स ऑफिस पर मचाएगा तहलका! क्या ‘जिगरा’ को दे पाएगी टक्कर?  

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video vs Jigra Prediction Day 1: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला विडियो' 11 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी दिन आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' भी रिलीज होगी। आइए जानते हैं कि ये फिल्में पहले दिन कितनी कमाई कर सकती हैं?

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video vs Jigra
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video vs Jigra Prediction Day 1: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला विडियो' रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी दिन आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' भी रिलीज होगी। सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को बॉलीवुड का बड़ा क्लैश होने जा रहा है। दोनों फिल्में बॉलीवुड के फेमस स्टार्स की हैं। इन दोनों फिल्मों का काफी बज बना हुआ है। फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' को कड़ी टक्कर देगी। पिंकविला के ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक आइए जानते हैं कि पहले दिन कौन सी फिल्म कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है।

'विक्की विद्या का वो वाला विडियो' बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन डे 1

पिंकविला के ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक जतिंदर सिंह जो वर्ड की सभी तरह की फिल्मों पर नजर रखते हैं। इन्होंने बताया कि राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर लोगों के बीच में बहुत ज्यादा बज नहीं है। इन्होंने बताया कि 'विक्की विद्या का वो वाला विडियो' रिलीज के पहले दिन सिर्फ 3-4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। इस फिल्म ने अगर पहले दिन शुरुआत अच्छी की तो आने वाले दिनों में कमाई बढ़िया हो सकती है।

फिल्म 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन डे 1

पिंकविला के ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक जतिंदर सिंह ने आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' के बारे में बात करते हुए बताते हैं कि इस फिल्म के लिए ऑडियंस में काफी बज बना हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'जिगरा' की 7 करोड़ रुपए की कमाई से ओपनिंग हो सकती है। फिल्म 'जिगरा' ने रिलीज के पहले दिन अगर अच्छी शुरुआत की तो आने वाले वीकेंड पर आलिया और वेदांग की फिल्म काफी बढ़िया कलेक्शन कर सकती है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में 2 घंटे के लिए श्री अनिरुद्धाचार्य ने लिए कितने पैसे? शो से वापस आने पर बताई सच्चाई

दोनों फिल्मों का होगा बड़ा क्लैश

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' को वसम बाला ने डायरेक्ट किया है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। ये दोनो फिल्में एक साथ बॉक्स पर रिलीज हो रही हैं। बॉलीवुड की दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश होने वाला है। दोनों ही फिल्में 11 अक्टूबर 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर आएंगी। यह भी पढ़ें:    रतन टाटा के निधन पर अमिताभ बच्चन के छलके आंसू, भावुक होकर पुराने दोस्त को किया याद              

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.