Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Vicky Kaushal And Katrina Kaif: रानी मुखर्जी के कायल हुए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, जानिए क्यों

Vicky Kaushal And Katrina Kaif On Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे कल 17 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले ही लोग इसमें रानी मुखर्जी की एक्टिंग के पुल बांध रहे हैं। खुद एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट […]

vicky kaushal katrina kaif praise rani mukerji acting in Mrs Chatterjee Vs Norway
vicky kaushal katrina kaif praise rani mukerji acting in Mrs Chatterjee Vs Norway

Vicky Kaushal And Katrina Kaif On Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे कल 17 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले ही लोग इसमें रानी मुखर्जी की एक्टिंग के पुल बांध रहे हैं। खुद एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस की तारीफ की है।

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज से पहले ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे। इस लिस्ट में विक्की कौशल भी शामिल थे।

जमकर हुई तारीफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif On Mrs Chatterjee Vs Norway)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ही रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। अब फिल्म देखने के बाद दोनों ने फिल्म को लेकर रिव्यू किया। इन दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की फोटो शेयर कर रानी मुखर्जी की एक्टिंग का खूब तारीफ की है।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif Review 'Mrs Chatterjee Vs Norway'; Praise Rani  Mukerji's Performance | See Here

विक्की कौशल और कटरीना कैफ फिल्म की टीम को बधाई दी हैं। अब जब दोनों ने सोशल मीडिया पर आकर फिल्म के बारे में बात की है तो बाहर तो इसके चर्चे होना लाजमी है। सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है।

 

Vicky Kaushal, Katrina Kaif praise Rani Mukerji in 'Mrs. Chatterjee Vs  Norway'

ये किरदार आएंगे नजर

फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ-साथ नीना गुप्ता, अनिर्बान भट्टाचार्य और जिम सरभ अहम रोल में नजर आने वाले हैं। अब देखना होगा रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। बात करें रानी मुखर्जी की तो उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। अब सबकी निगाहें उनकी इस फिल्म पर टिकी हुई हैं। बाकी फिल्म हिट होती है या फ्लॉप यह तो कल ही पता चलेगा।

First published on: Mar 16, 2023 04:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.