---विज्ञापन---

Sam Bahadur: क्यों इमोशनल हो गए विक्की कौशल ? ‘सैम बहादुर’ को लेकर कर दिया पोस्ट

Sam Bahadur: विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिलहाल एक्टर विक्की कौशल की पोस्ट को देखकर तो यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। […]

sam bahadur
sam bahadur

Sam Bahadur: विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिलहाल एक्टर विक्की कौशल की पोस्ट को देखकर तो यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

सैम मानेकशॉ पर बनी है फिल्म (Sam Bahadur)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल पिछले काफी वक्त से फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग में व्यस्त थे। फिल्म की चर्चाएं काफी वक्त से चल रही थीं। खबरों की मानें तो सैम बहादुर की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित होगी, जिसका निर्देशन फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार ने किया है। अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म और फिल्म के डायरेक्टर को लेकर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। आइए जानते हैं इस पोस्ट के बारे में-

और पढ़िए –Abhay Deol: पेंटिग और फिलॉसफी को छोड़ क्यों एक्टिंग में बनाया अपना करियर, खुद अभय देओल ने बताई वजह

विक्की कौशल ने शेयर किया पोस्ट (Vicky Kaushal Instagram Post)

विक्की कौशल ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के लुक में दिखाई दे रहे हैं। विक्की ने फोटो शेयर करते हुए एक खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘अपने आपको बहुत भाग्यशाली समझता हूं कि मैं लीजेंड पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा हूं। इस फिल्म के जरिए मुझे जीने का नया तरीका और बहुत कुछ सीखने को मिला। मेघना, रॉनी, मेरे बेहतरीन को-एक्टर्स और शानदार टीम…मानेकशॉ फैमिली, भारतीन आर्मी और एफएम सैम मानेकशॉ आपको ..शुक्रिया।

और पढ़िए –Pathaan Box Office Collection Day 50: अभी भी कायम है पठान का खुमार, कर रही है कमाई

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म (Sam Bahadur Release Date)

फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म का पोस्टर पहले ही सामने आ चुका था। पोस्टर देखने के बाद लोग विक्की के लुक को लेकर काफी चर्चा कर रहे थे। बता दें कि यह दूसरी बार है जब डायरेक्टर मेघना गुलजार ने विक्की पर भरोसा जताया है। विक्की कौशल की मेघना गुलजार के साथ यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले यह दोनों फिल्म राजी में साथ काम कर चुके हैं। राजी में एक्टर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आईं थी। वह इस फिल्म में लीड रोल में थीं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 15, 2023 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.