TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

600 फिल्मों में काम कर चुके एक्टर टी.पी माधवन का निधन, वेंटिलेटर पर तोड़ा दम

TP Madhavan passed away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। 600 फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने वाले एक्टर का निधन हो गया है। अभिनेता माधवन के निधन की खबर से सिनेमा की दुनिया में मातम पसर गया है।

actor TP Madhavan
TP Madhavan passed away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। 600 फिल्मों में काम करने वाले एक्टर का अचानक निधन हो गया है और उनकी अचानक मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। मलयालम फिल्मों के दिग्गजए एक्टर टीपी माधवन ने 9 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेता के निधन से साउथ सिनेमा में मातम पसर गया है और लोग दुख जता रहे हैं।

नहीं रहे एक्टर टीपी माधवन

मलयालम एक्टर टीपी माधवन ने 88 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर पेट से जुड़ी बीमारियों के चलते लंबे समय से बीमार थे, फिलहाल उनका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था। इसी के चलते टीपी माधवन ने वेंटिलेटर पर आज सुबह दम तोड़ दिया। अभिनेता टीपी माधवन के निधन पर राजनेता शशि थरूर ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान खान को PETA ने लिखा लैटर, गधे को शो से निकाला जाए

600 फिल्मों में किया काम 

फेमस प्रोफेसर एनपी पिल्लाई के घर जन्मे टीपी माधवन ने 40 साल की उम्र में एक्टिंग करना शुरू किया था। साल 1975 में उनकी पहली फिल्म 'रागम' आई थी, उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने सफल एक्टिंग करियर में 600 से ज्यादा फिल्मों में किया है और उन्होंने बतौर विलेन अपने करियर की शुरुआत की थी। खलनायक रोल से उन्होंने कॉमेडी रोल्स करना शुरू किया, जहां उन्होंने अपने काम के लिए खूब सराहना हासिल की। फिल्म 'आराम तंपुरान' में उन्होंने सुपरस्टार मोहनलाल के साथ भी काम किया था।

कब होगा अंतिम संस्कार (TP Madhavan passed away)

जाने-माने एक्टर टीपी माधवन के निधन से उनके फैंस और साथी कलाकारों के सदमा लगा है। फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए उन्हें प्रेम नजीर और रामू करायत अवॉर्ड भी मिला था। कहा जा रहा है कि टीपी माधवन का अंतिम संस्कार गुरुवार 10 अक्तूबर को तिरुवनंतपुरम के शांति कवदम में होगा। जहां उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के बाद सबसे ज्यादा समय बिताया है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के घर में Rajat Dalal की एंट्री पर फूटा यूट्यूबर का गुस्सा, बोले- ‘टीवी इंडस्ट्री गिरी हुई…’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.