Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

5 साल में टूटी पहली शादी, चाको उत्थुप पर आया दिल, उधार पैसे ले खरीदी सगाई की अंगूठी

Usha Uthup Love Story: फेमस सिंगर उषा उत्थुप के घर से बुरी खबर आई है कि उनके पति जानी चाको उत्थुप का निधन हो गया है। आइए जानते हैं उषा और जानी की लव स्टोरी और कैसे हुई उनकी मुलाकात...

Usha Uthup Love Story

Usha Uthup Love Story: माथे पर बड़ी सी बिंदी… कांजीवरम साड़ी पहने और बालों में गजरा लगाए जब उषा उत्थुप स्टेज पर आती हैं तो शोर मच जाता है। अब आवाज में इतना दम हो तो पर्सनैलिटी भी तो भारी भरकम होगी ही न। ऐसी ही दमदार सिंगर के पति जानी चाको उत्थुप के निधन ने उन्हें तोड़ दिया है। दरअसल दिल का दौरा पड़ने से 78 साल की उम्र में जानी को दुनिया को अलविदा कह दिया है। उषा ने जानी से दूसरी शादी की थी, तो चलिए जानते हैं दोनों की लव स्टोरी जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है…

पहली शादी 5 साल में ही गई टूट

उषा उत्थुप ने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। फिर चाहे पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ। उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो सिंगर ने पहली शादी रामू अय्यर से की थी। हालांकि उषा और रामू को देख कभी नहीं लगता था कि उनके बीच कुछ दिक्कत हो। वो उन्हें गाने के लिए प्रोत्साहित भी करते थे और खुद इवेंट के लिए ले जाते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उषा और रामू के बीच पति-पत्नी जैसा रिश्ता नहीं था। ऐसे में दोनों की शादीशुदा लाइफ 5 साल तक ही चली और फिर उषा के दिल में कोई और बस गया तो उन्होंने रामू को तलाक दे दिया।

कैसे हुई जानी चाको उत्थुप से मुलाकात

मिली जानकारी के अनुसार, उषा और जानी चाको उत्थुप की मुलाकात एक इवेंट में हुई थी। पहले तो जानी और रामू के बीच दोस्ती हुई। हैरानी की बात ये है कि जानी ने रामू को एक रेस्टोरेंट में इनवाइट किया और फिर अपने दिल की बात उन्हें बताते हुए कहा की वो उषा को पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता की वो उनसे प्यार करती हैं या नहीं।

ये सुनते ही उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने घर जाकर उषा को सारी बात बताते हुए पूछा कि क्या तुम्हारे दिल में भी जानी के लिए कुछ है जिस पर उषा ने डरते हुए हां बोल दिया। बस वहीं से ही रामू और उषा के रिश्ते में दूरी आ गई और सिंगर जानी के करीब हो गईं।

प्यार चढ़ा परवान तो शादी का किया फैसला

उषा और जानी के बीच का प्यार परवान चढ़ने लगा तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया। गायिका के पास अंगूठी खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे ऐसे में उन्होंने उधार पैसे लेकर इंगेजमेंट रिंग खरीदी।

हालांकि दोनों का धर्म अलग था, जहां उषा हिंदू ब्राह्मण थीं वहीं जानी क्रिश्चियन परिवार से आते थे, लेकिन प्यार किसी जाति धर्म की दीवार को नहीं मानता ये उन्होंने साबित किया और शादी कर ली। अब आप ही बताइए है ना उषा उत्थुप और जानी चाको उत्थुप की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी के जैसी।

यह भी पढ़ें: Usha Uthup ने खर्च चलाने के लिए किया नाइट क्लब में काम, अपनी आवाज से चुराया दिल

First published on: Jul 09, 2024 09:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.