TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Urvashi Rautela के लीक बाथरूम का पूरा क्लिप वायरल, नए वीडियो में उठा सच से पर्दा

Urvashi Rautela Leaked video truth: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के वायरल वीडियो और क्लिप का सिलसिला अभी रूका नहीं है। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Urvashi Rautela Leaked video truth: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद से लगाकार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के बाथरूम वीडियो ने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया था, जिसमें वो बाथरूम  में कपड़े उतारती दिख रही थीं। उस प्राइवेट क्लिक के बाद एक्ट्रेस का एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ था। उर्वशी के वायरल वीडियो और क्लिप का सिलसिला अभी रूका नहीं है। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कॉल रिकॉर्डिंग हुई थी वायरल

उर्वशी रौतेला का कुछ दिनों पहले एक बाथरूम क्लिप लीक हुआ था, जिसके अगले ही दिन एक्ट्रेस का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो गया था। वो उर्वशी और उनके मैनेजर की कॉल रिकॉर्डिंग थी, जिसमें वीडियो लीक होने पर एक्ट्रेस उस पर भड़क रही थी। उर्वशी के गुस्सा करने पर मैनेजर ने उनसे कहा था कि वो उनके लीक वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने की कोशिश कर रहे हैं। अब वीडियो और ऑडियो क्लिप के बाद एक्ट्रेस का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने बेटियों को दी क्या ‘सेक्स एडवाइस’, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

बाथरूम क्लिप का पूरा वीडियो

उर्वशी रौतेला के बाथरूम लीक वीडियो को लेकर लोगों के मन में अलग-अलग सवाल है कि वो वीडियो सच है या फेक है? इस कशमकश के बीच अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो खूब देखा भी जा रहा है। बता दें कि जो वीडियो सामने आया है, वो एक्ट्रेस का लीक हुए बाथरूम क्लिप के आगे का पार्ट है। यह वीडियो एक सिनेमाघर का है,जिसमें सामने स्क्रीन पर उर्वशी का वही वीडियो चल रहा है और थियेटर में बैठे लोग उसे देख रहे हैं। पूरे वीडियो के चलने के बाद लास्ट में स्क्रीन पर बड़े अक्षर में ‘घुसपैठिया’ लिखा आता है। लगता है ये उर्वशी की नई फिल्म है जिसका नाम ‘घुसपैठिया’ है।

वायरल वीडियो ने उठाया सच से पर्दा

नए वायरल वीडियो के साथ इतना तो साफ हो गया है कि उर्वशी का लीक बाथरूम वीडियो मूवी का सीन है। हालांकि अभी तक उर्वशी रौतेला ने ना तो अपने बाथरूम वीडियो पर रिएक्ट किया है और ना ही ‘घुसपैठिया’ नाम की फिल्म की कोई अनाउसमेंट की गई है। नए वीडियो में फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है और यह फिल्म अगले महीने 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। https://www.instagram.com/p/C9cPa41vG3W/ यह भी पढ़ें: चाहिए Urvashi Rautela जैसा कर्वी फिगर? तो आज ही फॉलो करें एक्ट्रेस का डाइट प्लान

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.