TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rakhi Sawant ने उड़ाया एक्स पति आदिल का मजाक, फोटो शेयर कर फैन्स से पूछा पहचान कौन?

Rakhi Sawant sarcastic post for Adil: राखी सावंत एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी की शादी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने एक हस्बैंड के लिए अजीबोगरीब पोस्ट शेयर कर उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की है। उन्होंने पोस्ट में फोटो शेयर कर लिखा पहचान कौन।

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Rakhi Sawant sarcastic post for Adil: ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सुर्खियों में रहना पसंद करती हैं। पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस लगातार अपने एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी (Adil Khan Durrani) और सोमी खान की शादी के बाद से उन पर कमेंट करती नजर आ रही हैं। कभी उनकी फोन की रिकॉर्डिंग वायरल हो जाती है तो कभी चैट्स। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फनी फोटो शेयर किया है। राखी ने अपने एक्स हसबैंड की शादी के बाद उनके ऊपर सारकास्टिक पोस्ट करती नजर आ रही हैं।

राखी ने दिया एक पति को शादी का तोहफा

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी के जोड़े में कपल के फोटो शेयर की । दरअसल इस तस्वीर में दो चिम्पांजी शादी का जोड़ा पहने नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों ही चिंपांजी बहुत प्यार से एक दूसरे की नजरों में देखते दिख रहे हैं। ये कहा जा सकता है कि राखी ने ये तस्वीर अपने एक्स हस्बैंड की शादी को लेकर शेयर की हैं। जाहिर सी बात है राखी इस फोटो के जरिए आदिल को मेसेज देना चाहती हैं।बता दें कि इस तस्वीर के साथ राखी ने कैप्शन में लिखा पहचान कौन?

आखिर राखी ने रिएक्ट कर ही दिया

राखी ने जैसे ही यह पोस्ट शेयर किया कई यूजर्स उनके पोस्ट पर कमेंट करते नजर आएं। एक यूजर ने राखी का साथ देते हुए लिखा आदिल और सोमी खान की शादी की फोटो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा आखिर राखी ने रिएक्ट कर ही दिया। एक यूजर ने राखी से यह भी पूछ लिया कि तुम्हारा बचपन कब जाएगा।

वायरल हो रहा राखी-आदिल का ऑडियो

बता दे कि सोशल मीडिया पर राखी और उनके एक्स पति आदिल का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस क्लिप में आदिल राखी को कह रहे हैं कि वह उन्हें गले लगाना चाहते हैं। इसके अलावा आदिल को ऑडियो क्लिप में यह भी कहते सुना जा सकता है कि तुम मेरी हो। हालांकि इस ऑडियो क्लिप को लेकर आदिल दुर्रानी और सोमी खान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। यह भी पढ़ें: प्राइवेट वीडियो से लेकर पूनम पांडे संग आपत्तिजनक बात करने तक राखी सावंत के हुए कई Video Leak

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.