TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Urfi Javed का नया लुक देख यूजर्स को आई शर्म, बोले- अश्लील है ये…

Urfi Javed New Video Viral: अपने अतरंगी फैशन और अजीबो गरीब स्टाइल की वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंडस्ट्री में फैशन सेंसेशन कही जाने वाली उर्फी एक बार फिर से खबरों में छा गई हैं। अपने नए आउटफिट की वजह से वो ट्रोल हो गई हैं। एक्ट्रेस मॉल […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Urfi Javed New Video Viral: अपने अतरंगी फैशन और अजीबो गरीब स्टाइल की वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंडस्ट्री में फैशन सेंसेशन कही जाने वाली उर्फी एक बार फिर से खबरों में छा गई हैं। अपने नए आउटफिट की वजह से वो ट्रोल हो गई हैं। एक्ट्रेस मॉल में अपनी बहन के साथ स्पॉट हुई जहां वो खुद को एक शर्ट से कवर करती नजर आ रही हैं। लेकिन जैसे ही वो अपनी शर्ट को हटाती हैं जो सामने खड़े लोग उनके इस ड्रेस को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते। यूजर्स ने तो उर्फी को बेशर्म तक कह दिया। यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े थे Vicky Jain?

ये क्या पहन लिया?  (Urfi Javed New Video Viral)

ये किसी को नहीं पता रहता कि उर्फी जावेद कब क्या पहन ले। अपने अतरंगी फैशन के चलते वो अक्सर ट्रोल हो ही जाती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी अजीब से कपड़े पहनकर पैप्स के सामने आईं। सबसे हैरानी की बात तो ये थी कि एक्ट्रेस को खुद अपने इस लुक को छिपाने की जरूरत पड़ गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी बहन के साथ मॉल में स्पॉट होती हैं। जैसे ही वो ऊपर आती हैं तो अपनी ड्रेस को रिवील करती हैं। उनका ये अनोखा सा लुक देख वहां खड़े लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते। ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

गले भी नहीं मिल पाई उर्फी

जैसे ही उर्फी ऊपर जाती हैं और पैप्स को अपने लुक के दर्शन कराती हैं। वो कोट को हटाते हुए बोलती हैं देखो मेरा नया लुक। इस पर सभी हंसने लगते हैं। सामने खड़ी लड़की जैसे ही उर्फी को गले लगाने के लिए आगे बढ़ती है, एक्ट्रेस की कोन स्टाइल ड्रेस बीच में आ जाती है। इस पर वो कहती है कि गले कैसे लगाऊं तो उर्फी की बहन कहती है सोशल डिस्टैंस।

फैंस कर रहे कमेंट्स   (Urfi Javed New Video Viral)

उर्फी के इस लुक पर फैंस अब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कोरोना के समय ऐसे कपड़े पहनती तो मोदी जी तारीफ करते कि सोशल डिस्टेंस है। एक अन्य ने लिखा-  शर्म कहां है? वहीं एक ने लिखा- इसे अवार्ड मिलना चाहिए। वहीं एक और यूजर ने लिखा- अश्लील औरत। इसी तरह बहुत से कमेंट्स आए जिन्हें उर्फी का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.