TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बढ़ाया ट्रोलर्स का गुस्सा, लेटेस्ट फोटो को लेकर हो रही जमकर Troll

Urfi Javed: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद खबरों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक तरह से देखा जाए तो वह इंटरनेट सेंसेशन हैं। उर्फी जावेद का नाम इंडस्ट्री के उन स्टार्स में लिया जाता है जो सिर्फ अपने फैशन सेंस ही नहीं बल्कि अपने बड़बोले बयानों के चलते भी सुर्खियां बटोर लेती हैं। […]

Urfi Javed: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद खबरों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक तरह से देखा जाए तो वह इंटरनेट सेंसेशन हैं। उर्फी जावेद का नाम इंडस्ट्री के उन स्टार्स में लिया जाता है जो सिर्फ अपने फैशन सेंस ही नहीं बल्कि अपने बड़बोले बयानों के चलते भी सुर्खियां बटोर लेती हैं। दरअसल उर्फी जावेद जो भी लुक कैरी करती हैं वह खबर बन जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है जब उर्फी जावेद एक इवेंट में कुछ अतरंगी सा पहन के पहुंच गईं।

इवेंट में पहने अतरंगी कपड़े (Urfi Javed)

एक बार फिर एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़ों में नजर आई हैं जिसको देखकर लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है। एक बार फिर इवेंट में उर्फी एक अजीबो-गरीब लुक में नजर आईं हैं। ढीली पैंट और अजीब से टॉप में उर्फी को देख हर कोई हैरान था। इस इवेंट में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई स्टार्स नजर आए। इन स्टार्स में उर्फी जावेद का नाम भी शामिल है। इस दौरान एक बार फिर उर्फी जावेद का स्टाइल लोगों की नजरों में चढ़ गया। जो भी उनके लेटेस्ट लुक को देख रहा है वह हैरान है।

एक बार फिर किया लुक के साथ एक्सपेरिमेंट

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब उर्फी जावेद ने कुछ अतरंगी एक्सपेरिमेंट किया हो इसके पहले भी वे कई बार अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करती नजर आई हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर उनके इस इवेंट के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।

जमकर हो रही ट्रोल

उर्फी जावेद के इस लुक को देखकर एक बार फिर ट्रोलर्स मुंह बन गया है। वे उर्फी जावेद के इस लुक की खूब बुराई कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'बेशर्म लड़की। इतने घटिया कपड़े फैशन के नाम पर कौन पहनता है,थोड़ी सी भी शर्म नहीं है इसको'। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'ये आउटफिट क्या है। यह वास्तव में बहुत गलत है'। वहीं कई लोगों ने उन्हें रमजान के पाक महीने की इज्जत करने की सलाह तक दे डाली है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.