Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Uorfi Javed Sister Look: फीका पड़ा उर्फी का चार्म, साड़ी पहन डॉली जावेद ने लूटी सारी लाइमलाइट

Uorfi Javed Sister Look: उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी की तरह ही उनकी बहनें भी फैशन के मामले में काफी एक्टिव हैं। वैसे तो उर्फी की बहनें मीडिया से दूरी बना कर रखती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी-कभी वो उर्फी जावेद के साथ स्पॉट […]

Uorfi Javed Sister Look: उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी की तरह ही उनकी बहनें भी फैशन के मामले में काफी एक्टिव हैं। वैसे तो उर्फी की बहनें मीडिया से दूरी बना कर रखती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी-कभी वो उर्फी जावेद के साथ स्पॉट होकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च पार्टी में नजर आई थीं। जहां एक्ट्रेस अपनी बहन डॉली जावेद के साथ दिखाई दीं। वैसे तो उर्फी हमेशा से ही ऐसे आउटफिट चुनती हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं लेकिन गौरव गुप्ता की इस पार्टी में साड़ी पहनकर उर्फी की बहन डॉली ने सारी लाइमलाइट चुरा ली।

उर्फी जावेद की बहन ने धड़काया लोगों का दिल Uorfi Javed Sister Look

दरअसल उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद, गौरव गुप्ता की पार्टी में बेहद हॉट लग रही थी। डॉली अपने ग्लैमरस लुक से खूब वाहवाही बटोर रही हैं। फैंस उर्फी की बहन के लुक की बहुत ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। पार्टी में उर्फी जावेद की बहन ने येलो कलर की प्लेन सिल्क साड़ी पहनी हुई थी जिसे उन्होंने ट्यूब स्टाइल ब्लाउज से पेयर किया हुआ था। साथ ही डॉली ने हील्स और इयररिंग्स भी कैरी किए हुए थे। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल ही रखा था। वाकई डॉली इस लुक में लोगों के दिल धड़का रही थीं।

ये भी पढ़ेंः Jasmin Bhasin Wedding: जैस्मिन भसीन ने अली गोनी को छोड़ किसी और से की शादी! सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

उर्फी जावेद का हॉट लुक  Uorfi Javed Look

वहीं उर्फी भी पार्टी में यूनिक अंदाज में नजर आ रही थी। उन्होंने भी अपने लुक से लोगों को हैरान किया था। उर्फी ट्यूब टॉप के साथ थाई-हाई स्लिट स्कर्ट में दिखीं। हाई हील्स से उन्होंने अपने लुक को कंपलीट किया था। उनके पूरे लुक को देख लोगों ने उन्हें ‘किम कार्दशियन लाइट’ तक कहा। मिनिमल मेकअप में उर्फी जावेद भी काफी अच्छी लग रही थीं।

First published on: Mar 04, 2023 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.