TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

रातोंरात ये 9 स्टार्स छोड़ गए ‘अनुपमा’, कोई बना खिलाड़ी तो कोई कृष्ण भक्ति में मग्न

Anupamaa actors quits show: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' हर हफ्ते टीआरपी की रेस में टॉप पर रहता है और इस सीरियल को लोग काफी पसंद करते हैं। मगर अब तक इस शो को कुल 9 लोग छोड़कर जा चुके हैं, जिनमें कुछ स्टार्स के जाने पर तो फैंस का दिल टूट गया था।

Anupama
Anupamaa actors quits show: स्टार्स को टीवी सीरियल फर्श से अर्श तक पहुंचा देते हैं और आज हम ऐसे ही एक सीरियल 'अनुपमा' की बात कर रहे हैं। रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' हर हफ्ते टीआरपी की रेस में टॉप पर रहता है और इस सीरियल को लोग काफी पसंद करते हैं। इकलौता ये ऐसा सीरियल है, जिसने कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। मगर अब तक इस शो को कुल 9 सितारे छोड़कर जा चुके हैं। आइए बताते हैं कि किस-किस एक्टर का नाम इस लिस्ट में शुमार है और किस के जाने से दर्शकों बुरा लगा था।

सुधांशु पांडे

इस लिस्ट में ताजा-ताजा नाम एक्टर सुधांशु पांडे का है, जिन्होंने 'अनुपमा' को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस सीरियल में वो 'वनराज' का रोल निभा रहे थे और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन भी कर रहे थे। मगर बीते दिन ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर ऐलान कर दिया है कि वो 'अनुपमा' (Anupamaa actors quits show) का हिस्सा नहीं हैं।

अनेरी वजानी 

'मालविका कपाड़िया' यानी अनुज की बहन के रोल में एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने 'अनुपमा' में एंट्री मारी थी। उनके किरदार को लोगों ने सराहा भी था, मगर ज्यादा समय तक अनेरी इस शो की कास्ट का हिस्सा नहीं रह पाईं।

अपूर्व अग्निहोत्री

अपूर्व अग्निहोत्री  ने रुपाली गांगुली के हिट सीरियल 'अनुपमा' में डॉक्टर अद्वैत के कैरेक्टर से अपनी जगह लोगों के दिलों में बना ही रहे थे, लेकिन तभी अचानक से उनका रोल ही शो से खत्म हो गया। अपूर्व के शो छोड़ने पर भी फैंस को काफी बुरा लगा था। यह भी पढ़ें: सिनेमा जगत का सबसे लंबा रेप सीन कौन-सा? किस एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर हुई दरिंदगी!

पारस कलनावत

'अनुपमा' के छोटे बेटे 'समीर' के रोल में टीवी एक्टर पारस कलनावत को इंडस्ट्री में नई पहचान मिली थी। मगर सबकों हैरान करते हुए पारस कलनावत ने शो छोड़ने के अपने ऐलान से लोगों का दिल तोड़ दिया था।

एकता सरैया

वनराज की बहन 'डॉली' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस एकता सरिया पॉजिटिव किरदार में नजर आ रही थीं। मगर फिर एकता ने भी शो को बीच में अचानक से छोड़ दिया था।

तस्नीम शेख

तस्नीम शेख ने 'राखी दवे' के रोल से 'अनुपमा' में जान डाल दी थी। भले ही वो नेगेटिव कैरेक्टर था, मगर तस्नीम की एक्टिंग के लोग फैन हो गए थे। उनके शो छोड़ने पर भी लोगों तगड़ा झटका लगा था। यह भी पढ़ें: गर्भवती पत्नी के पेट में मारी लात! मारपीट, गाली गलौच और यौन शोषण; दिग्गज एक्टर पर पहले भी लग चुके आरोप

अल्मा हुसैन 

अनुपमा की बहू 'सारा कपाड़िया' के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस अल्मा हुसैन ने भी कम स्क्रीन टाइम की वजह से 'अनुपमा' को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था।

अनघा अरविंद भोसले

समर की गर्लफ्रेंड 'नंदिनी' के रोल में 'अनुपमा' में नजर आने वाली एक्ट्रेस अनघा अरविंद भोसले को भी दर्शकों से खूब प्यार मिला था। मगर शोबिज छोड़ अब अनघा कृष्णभक्ति में लीन हो गई हैं।

 सागर पारेख

पारस के बाद एक्टर सागर पारेख को 'समर' (Anupamaa actors quits show) का रोल मिला था। वो धीरे-धीरे लोगों के बीच अपनी जगह भी बनाने लगे थे, मगर फिर अचानक से एक्टर ने शो को बॉय बोल दिया।

आशीष मेहरोत्रा

अनुपमा के बड़े और बिगड़ैल बेटे आशीष मेहरोत्रा ने भी कुछ महीनों पहले ही सीरियल छोड़ा है। आषीष ने शो को खतरों के खिलाड़ी 14 में हिस्सा लेने के लिए गुडबॉय कहा था। यह भी पढ़ें: KBC 16: कुंवारी लड़कियों को लेकर कंटेस्टेंट की किस पर बात गुस्साए अमिताभ बच्चन?  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.