TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

KBC 16: कुंवारी लड़कियों को लेकर कंटेस्टेंट की किस पर बात गुस्साए अमिताभ बच्चन?

Amitabh Bachchan KBC 16: 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट की एक बात को सुनकर अमिताभ बच्चन का गुस्सा भड़क उठा। कुंवारी लड़कियों पर विवादित बयान पर कंटेस्टेंट को एक्टर ने जमकर डांट लगाई।

kBC 16
Amitabh Bachchan KBC 16: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के जरिए तो लोगों का मनोरंजन करते ही हैं। मगर वो पिछले कई साल से वो छोटे पर्दे पर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं और अब इस शो का 16वां सीजन टीवी पर आ चुका है। वैसे तो टेलीविजन पर कई शोज आते हैं, मगर इस फैमिली शो को लोगों ने बेहद प्यार दिया है। यहां आकर लोग सवालों के जवाब तो देते ही है, उसके साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात करते हैं। शो के दौरान कभी किसी कंटेस्टेंट को बिग बी गले लगाते तो कभी शब्बासी देते दिखाई देते हैं। मगर इस बार अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट पर गुस्सा होते दिखाई दे रहे हैं।

क्यों बिग बी को आया गुस्सा?

'कौन बनेगा करोड़पति 16' के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट की एक बात को सुनकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 16) का गुस्सा भड़क उठा। उस कंटेस्टेंट को फिर एक्टर ने जमकर डांट भी लगाई। हालिया एपिसोड में हॉट सीट पर कंटेस्टेंट कृष्णा सेलुकर बैठे थे, जिन्होंने बताया कि वो लॉकडाउन में अपनी नौकरी गंवा बैठे थे। उन्होंने आगे लॉकडाउन के दौरान नौकरी खोने और बेरोजगार पुरुषों की स्थिति की तुलना अविवाहित महिलाओं को बोझ बताकर की। कृष्णा की इस को सुनकर ही बिग बी का पारा हाई हो गया।   यह भी पढ़ें: गर्भवती पत्नी के पेट में मारी लात! मारपीट, गाली गलौच और यौन शोषण; दिग्गज एक्टर पर पहले भी लग चुके आरोप

बिग बी ने लगाई कंटेस्टेंट को डांट

बता दें कि कंटेस्टेंट कृष्णा सेलुकर के अनमैरिड लड़कियों को बोझ बताने वाली बात को सुनते ही अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट को रोकते हुए एकदम से कहा लड़कियां कभी बोझ नहीं होती हैं। उन्होंने आगे कहा, 'क्या मैं आपको एक बात बता सकता हूं? एक महिला कभी भी परिवार पर बोझ नहीं हो सकती। वह हमेशा एक सम्मान की बात होती है। औरतों से ज्यादा कोई घर को बेहतर तरीके से नहीं संभाल सकता है।'

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को आखिरी बार फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आए थे, इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग ने एक बार फिर सबको अपना मुरीद बना दिया है। इस फिल्म के बाद अब वो जल्द ही रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयान', 'सेक्शन 84' और 'टीजे ज्ञानवेल' में नजर आएंगे। यह भी पढ़ें: सिनेमा जगत का सबसे लंबा रेप सीन कौन-सा? किस एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर हुई दरिंदगी!  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.