---विज्ञापन---

Tu Jhoothi Main Makkaar: 5 दिन बाद फीकी पड़ गई ‘तू झूठी मैं मक्कार’, धड़ाम हुआ बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर काफी चर्चाएं हैं। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर पहले, दूसरे दिन में तहलका मचा दिया। फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स से लग रहा था कि अभी यह थियेटर में कुछ दिन और रुकने वाली है […]

Tu Jhoothi Main Makkaar box office collection day 6
Tu Jhoothi Main Makkaar box office collection day 6

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर काफी चर्चाएं हैं। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर पहले, दूसरे दिन में तहलका मचा दिया। फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स से लग रहा था कि अभी यह थियेटर में कुछ दिन और रुकने वाली है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रिलीज के 6 दिन बाद ही फिल्म को झटका लग गया है। 5 दिन के बाद अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक दम से गिर गया है। आइए डालते हैं एक नजर-

पहली बार साथ नजर आए रणबीर और श्रद्धा

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) को लेकर काफी चर्चा है। पहली बार इस जोड़ी को साथ में स्क्रीन में देखा गया था। फिल्म की रिलीज के पहले से ही लोगों में इसे लेकर बिज बना हुआ था और आखिरकार फिल्म ने स्क्रीन पर कमाल भी दिखाया।

और पढ़िए –Mrs Chatterjee Vs Norway Review : दमदार स्टोरी पर भारी पड़ा फीका स्क्रीनप्ले, पढ़ें फिल्म का पूरा रिव्यू

5 दिन में पार किया 70 करोड़ का आंकड़ा

होली के दिन रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों ने काफी  प्यार दिया। बतौर रिजल्ट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कोई कमी नहीं छोड़ी। रणबीर कपूर की फिल्म 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है लेकिन फिल्म की कमाई में छठे दिन भारी गिरावट देखने को मिल रही है।

ये रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, तू झूठी मैं मक्कार ने छठे दिन यानी सोमवार को 7 करोड़ की कमाई की है। जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 77.24 करोड़ नेट हो गया है, जो कि फिल्म की कास्ट के लिए अच्छा और बुरा दोनों है।

कमाई की बात करें तो पहले दिन 15.71 करोड़, दूसरे दिन 10.34 करोड़, तीसरे दिन 10.52 करोड़, चौथे दिन 16.57 करोड़ और पांचवे दिन 17.08 करोड़ की कमाई की थी। वहीं वीकेंड के बाद कुल कलेक्शन 70 करोड़ से ज्यादा हो गया था, लेकिन सोमवार को आइ भारी गिरावट ने फैंस को हैरान कर दिया है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 14, 2023 03:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.