TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Tripti Dimri के पोस्टर पर पोती कालिख, ‘एनिमल’ एक्ट्रेस पर क्यों फूटा महिलाओं का गुस्सा?

Tripti Dimri poster: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन इवेंट में विवाद हो गया। इवेंट में एक्ट्रेस के पोस्टर पर महिलाओं ने कालिख पोती है और जमकर बवाल काटा है, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

Tripti Dimri
Tripti Dimri Poster: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। राजस्थान के जयपुर में एक्ट्रेस पर महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा है। जयपुर में एक्ट्रेस को आज अपनी नई फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन इवेंट का हिस्सा बनना था, मगर आखिरी पल में इवेंट में अदाकारा के न आने पर 'फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर' नाम के संगठन की महिलाएं गुस्सा हो गईं।

तृप्ति डिमरी पर भड़कीं महिलाएं

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन इवेंट में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri Poster) के शामिल न होने से महिलाएं काफी ज्यादा नाराज हो गईं। ऐसे में उन्होंने इवेंट में लगाए गए एक्ट्रेस के पोस्टर पर ही अपना गुस्सा जाहिर किया। इन महिलाओं ने तृप्ति के पोस्टर पर उनके चेहरे पर ब्लैक मार्कर से कालिख पोती। यह भी पढ़ें: सबसे बड़ी फ्लॉप एक्ट्रेस, ‘जब वी मेट’ एक्टर से रचाई शादी, फिर भी गुमनाम!

महिलाओं का कालिख लगाते सामने आया वीडियो 

'फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर' की महिलाओं ने तृप्ति डिमरी के पोस्टर (Tripti Dimri Poster) पर ब्लैक मार्कर से कालिख पोत दी और उनकी फिल्मों का बायकॉट करने का ऐलान किया। महिलाओं ने इसके साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को बायकॉट करने का भी ऐलान किया। पोस्टर पर कालिख लगाते हुए महिलाओं का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो गुस्से में नजर आ रही हैं। [video height="864" mp4="https://e24bollywood.com/wp-content/uploads/2024/10/WhatsApp-Video-2024-10-01-at-19.57.24.mp4"][/video]

इवेंट में नहीं आईं एक्ट्रेस

तृप्ति डिमरी को 'फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर' की ओर से आयोजित इवेंट में दोपहर 1:30 बजे तक पहुंचना था। इवेंच पर महिलाएं उनका 12 बजे से ही इंतजार कर रही थीं, लेकिन न तृप्ति और न ही उनकी टीम इवेंट पर पहुंची। ऐसे में नाराज महिलाओं ने वहां पर तोड़फोड़ की है और काफी हंगामा मचाया। [video height="480" mp4="https://e24bollywood.com/wp-content/uploads/2024/10/WhatsApp-Video-2024-10-01-at-19.58.51.mp4"][/video] यह भी पढ़ें: Govinda को गोली लगने के बाद की बेटी का पहला बयान, बताया कैसे हैं पापा?  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.