TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

अश्लील डांस मूव्स करने पर ट्रोल हुईं Triptii Dimri, भड़के लोग, बोले- तुमसे नहीं होगा बहन..

Triptii Dimri Trolled For Vulgar Dance Step: 'विक्की और विद्या के वो वाले वीडियो' का नया सॉन्ग मेरे महबूब आउट हो चुका है और गाना आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। मगर इस बार लोगों ने तृप्ति डिमरी को अपने निशाने पर ले लिया है और उनको बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं।

Tripti
Triptii Dimri Trolled For Vulgar Dance Step: रणबीर कपूर की 'एनिमल' के बाद से एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। मेकर्स की वो पहली पसंद बन गई हैं और लगातार उन्हें फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। एनिमल से पहले 'बुलबलु' और 'लैला मजनू' जैसी फिल्मों में तृप्ति ने शानदार एक्टिंग की थी। हालांकि उनके काम को लोग 'एनिमल' के बाद से ही नोटिस कर रहे हैं और अब जल्द ही वो अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या के वो वाले वीडियो' में नजर आने वाली हैं, मेकर्स ने अब मूवी का नया सॉन्ग आउट किया है। ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, लेकिन गलत वजह से।

तृप्ति का नया गाना मेरे महबूब 

फिल्म 'विक्की और विद्या के वो वाले वीडियो' का नया गाना मेरे महबूब आउट हुआ है, जिसमें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी एक-साथ आइटम नंबर सॉन्ग में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। यह गाना हाल ही रिलीज हुआ है और कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है। मगर खास बात ये है कि गाने की तारीफ नहीं बल्कि लोग इसे बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं और साथ ही में एक्ट्रेस तृप्ति भी उनके निशाने पर आ गई हैं। यह भी पढ़ें: ‘मैं जानवर बन जाऊंगा तो…’, ‘बुलबुल’ में रेप सीन से पहले तृप्ति डिमरी को इस एक्टर ने दी खास सलाह तृप्ति डिमरी इस गाने में ब्लू कलर की फ्रंट कट ड्रेस ड्रेस में डांस कर रही हैं, मगर इस गाने के डांस स्टेप को लोगों ने वल्गर बताते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 'कला' और 'बैड न्यूज' के बाद अब तृप्ति को इस तरह के अश्लील और भद्दे डांस स्टेप करते देख लोगों का पारा हाई हो गया है और लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं।

कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने निकाली भड़ास 

तृप्ति डिमरी को इस तरह के वल्गर डांस मूव्स करते देख सोशल  मीडिया यूजर्स कमेंट बॉक्स में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'लैला मजनू, काला, बुलबुल से लेकर यहां तक???? उसका डाउन फॉल थोड़ा पागलपन भरा है।' दूसरे यूजर ने कहा, 'यह देखना बहुत अनकंफर्टेबल है, वो इस तरह के रोल के लिए नहीं बनी है।'

कोरियोग्राफर भी भड़के लोग

तृप्ति डिमरी को लताड़ने के साथ ही कुछ यूजर्स ने इस तरह के डांस स्टेप के लिए कोरियोग्राफर भी अपना गुस्सा निकाला। एक यूजर ने बोला, 'कोरियोग्राफर को जेल में डालने की जरूरत है, वो उससे क्या करवा रहे हैं?' एक ने पूछा, 'ये क्या स्टेप है??' तो किसी ने कहा, 'एक्सपोजिंग सीन करना सिर्फ डांस तो बकवास है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सबसे भयानक कोरियोग्राफी और दुख है कि तृप्ति डिमरी डांस नहीं कर सकती!' एक ने मजाक बनाते हुए कहा, 'नहीं होगा बहन, तुमसे नहीं होगा।' यह भी पढ़ें: चिलम के नशे में शूट हुआ ये सुपरहिट सॉन्ग, लड़खड़ाते हुए होटल पहुंची जीनत अमान, मां ने लगाई जोरदार फटकार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.