TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

दिवाली धमाका! OTT पर फ्री देखें ये 5 भोजपुरी फिल्में, काजल रघवानी से मोनालिसा तक बिखेरेंगी जलवा

Bhojpuri Movies on OTT: दिवाली पर अगर आप भी शानदार भोजपुरी मूवीज देखने की तलाश में हैं तो हम आपके लिए पांच धमाकेदार मूवीज लेकर आए हैं। ओटीटी पर इन मूवीज को आप फ्री में देख सकते हैं।

Bhojpuri Movies on OTT: 31 अक्टूबर को पूरे देश में दिवाली का त्यौहार मनाया जाएगा। लॉन्ग वीकेंड पर अगर आप भी घर रहकर एन्जॉय करना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक मजेदार प्लान लेकर आए हैं। इस दिवाली आप घर में बैठकर ओटीटी पर फ्री में भोजपुरी मूवीज देख सकते हैं। काजल राघवानी से लेकर मोनालिसा तक की ये धामकेदार फिल्में आपकी दिवाली को शानदार बना देंगी। इन मूवीज को आप दिवाली की छुट्टियों में घर में पॉपकॉर्न के साथ एन्जॉय कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं वो पांच फिल्में कौन-सी है।

बड़की बहू, छोटकी बहू

काजल राघवानी और रानी चटर्जी की ये फिल्म आपकी दिवाली की छुट्टियां धांसू बना देंगी। इस मूवी में देवरानी और जेठानी में तकरार देखने को मिलती है। इसे आप दंगल प्ले और यूट्यूब पर मुफ्त में देख सकते हैं।

बेवफा सनम

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की ये सुपरहिट भोजपुरी मूवी आपका लॉन्ग वीकेंड शानदार बना देंगी। इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। इस मूवी की कहानी बेवफाई की है। एक लड़की शादी करके अपने पति के साथ लंदन शिफ्ट हो जाती है लेकिन वहां उसका पति किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर चला लेता है। यह भी पढ़ें: Mirzapur प्राइम वीडियो के बाद अब दिखेगी बड़े पर्दे पर, फिल्म में दिखेगा ‘मुन्ना भैया’ का भौकाल

खिलाड़ी

प्रदीप पांडे चिंटू की ये एक्शन मूवी भी इस दिवाली सीजन देखने के लिए बेस्ट है। मूवी में दिखाया है कि हीरो को लंदन में एक लड़की से प्यार हो जाता है और पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

माई

सुपरस्टार निरहुआ की माई एक इमोशनल मूवी है। इसमें बेटे और मां की बॉन्डिंग को खूबसूरती से दर्शाया गया है। ये मूवी आपको इमोशनल कर देगी। वहीं इसे आप अपनी फैमिली के साथ भी बैठकर देख सकते हैं। इस मूवी जियो सिनेमा पर मुफ्त में उपलब्ध है।

राजा बाबू

मोनालिसा, आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की ये मूवी काफी मजेदार है। इस मूवी को देखने के बाद आपकी दिवाली धमाकेदार हो जाएगी। ये जियो सिनेमा पर फ्री में उपलब्ध है। इस मूवी के गाने भी काफी मशहूर हैं। यह भी पढ़ें: ना ‘सिंघम अगेन’ ना ‘भूल-भुलैया 3’, दिवाली पर ये पैन इंडिया फिल्म धमाल मचाने को तैयार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.