TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कातिलाना नेगेटिव रोल से इन 5 हसीनाओं ने लोगों के दिलों पर किया वार, टक्कर में कोई नहीं!

TV actresses Best Negative characters:आइए ऐसी ही 5 एक्ट्रेसेस के बारे में आज हम आपको बताते हैं, जिन्होंने नेगेटिव रोल यानी टीवी की वैम्प बनकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली।

tv actresses played negative role
TV Actresses Best Negative characters: टेलीविजन की दुनिया में कई ऐसी हीरोइनें हैं, जिन्होंने बतौर लीड तो लोगों के दिलों को जीता। मगर छोटे पर्दे पर वैम्प के रोल में इन अभिनेत्रियों ने तूफान उठा दिया। कम ही एक्ट्रेसेस ऐसी होती हैं, जो हर किरदार में अपनी छाप छोड़ जाती हैं। नेगेटिव रोल से टीवी जगत में पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस आज भी अपने उन किरदारों के तौर पर जानी जाती हैं। ये हैं मोहब्बतें की शगुन का रोल निभाने वाली अनीता हसनंदानी हो या फिर बेहद में माया के रोल से हर किसी को इंप्रेस करने वाले जेनिफर विंगेट हो। आइए ऐसी ही 5 एक्ट्रेसेस के बारे में आज हम आपको बताते हैं, जिन्होंने नेगेटिव रोल यानी टीवी की वैम्प बनकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली।

हिना खान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक्टिंग डेब्यू करने वाली हिना खान को टीवी बहु अक्षरा के रोल में तो लोगों ने प्यार दिया। मगर कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका बन हीना खान ने सनसनी मचा दी थी। सीरियल में वैम्प कोमोलिका के रोल में हिना खान को देखकर लोग भौचक्के रह गए थे, इस रोल में भी हिना खान को दर्शकों ने उतना ही सराहा था।

जेनिफर विंगेट 

कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट के टीवी सीरियल बेहद ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। इस शो में माया बनकर जेनिफर ने जो तबाही मचाई थी, उसे देखकर लोग हैरान रह गए थे। डॉक्टर रिद्धिमा का सीधा-साधा रोल निभाने वाली जेनिफर ने एकदम से माया जैसे नेगेटिव रोल में भी लोगों को बहुत इंप्रेस किया था।

अनीता हसनंदानी

फिल्मों और टीवी सीरियल में अपनी क्यूटनेस का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने शगुन के किरदार में खूब वाहवाही बटोरी थी। नेगेटिव रोल में अनीता ने अपनी दमदार एक्टिंग का ऐसा जलवा बिखेरा था कि लोग उनके मुरीद हो गए थे।

अदा खान

नागिन में मौनी रॉय ही नहीं एक्ट्रेस अदा खान को भी लोगों को अपनी अदाकारी से मंत्रमुग्ध कर दिया था। नेगेटिव रोल में अदा खान ने स्क्रीन पर तहलका मचा दिया था और आज भी लोग उन्हें उसी किरदार में पसंद करते हैं।

रश्मि देसाई

उतरन से टीवी की दुनिया में अपने नाम का डंका बजाने वाली रश्मि देसाई का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। रश्मि देसाई ने तपस्या के किरदार से इतनी पॉपुलैरिटी हासिल की थी कि आज भी वो इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। रश्मि को लोगों ने हर रोल में पसंद किया, मगर तपस्या का नेगेटिव रोल ने उन्हें इंडस्ट्री में पहचान दिलाई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.