TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Sector 36 के किरदार रियल लाइफ में कैसे? एक लीड कैरेक्टर तो निकला झूठा

Sector 36 Real Character Names: सेक्टर 36 मूवी इन दिनों ट्रेंड में चल रही है। रियल लाइफ स्टोरी पर बनी इस फिल्म में किरदारों के नाम भी अलग हैं। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर किसने निभाया कौन-सा किरदार।

Sector 36 Real Character Names: निठारी कांड पर बनी मूवी सेक्टर 36 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। इसमें विक्रांत मैसी की एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया। वहीं दूसरी ओर कॉमेडी कैरेक्टर में दिखाई देने वाले दीपक डोबरियाल इस मूवी में सीरियस रोल में नजर आए हैं। उनकी एक्टिंग की भी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रियल लाइफ इंसीडेंट के मुख्य किरदारों के नाम मूवी में अलग दिखाए गए हैं। आइए आपको इन किरदारों के रियल लाइफ से लेकर मूवी तक नाम बताते हैं।

प्रेम सिंह

पहले हम फिल्म के मुख्य किरदार की बात करते हैं। इस किरदार को विक्रांत मैसी ने निभाया था। फिल्म में इस किरदार का नाम प्रेम सिंह था। वहीं अगर रियल लाइफ की बात करें तो इस किरदार का असली नाम सुरेंद्र कोली था। फिल्म में बच्चों को जान से मारने के बाद उनका मांस खाने वाला इस दरिंदे पर ही पूरी कहानी घूमती है। वहीं इस किरदार की रील लाइफ में एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai के एक्सीडेंट से दो रात सो नहीं पाए थे अमिताभ, 21 साल पहले का किस्सा

बलबीर बस्सी

प्रेम सिंह का मालिक फिल्म का दूसरा कैरेक्टर बलबीर बस्सी है। असल जिंदगी में इस किरदार का नाम मोनिंदर सिंह पंढेर था। सुरेंद्र कोली इसका नौकर था। निठारी कांड के मुख्य आरोपी सुरेंद्र कोली के साथ इसका भी नाम शामिल था। हालांकि मूवी में दिखाया गया है कि एंड तक सुरेंद्र कोली ने अपने मालिक का नाम नहीं कबूला था।

राम चरण पांडे

मूवी में इस केस की तहकीकात करने वाले पुलिस इंस्पेक्टर राम चरण थे। यह किरदार दीपक डोबरियाल ने निभाया था। हालांकि रियल लाइफ में ऐसा कोई भी किरदार निठारी केस से नहीं जुड़ा था। जानकारी के अनुसार निठारी केस की जांच पड़ताल पुलिस की टीम ने की थी, जिसका पूरा मिश्रण मूवी में दीपक डोबरियाल के कैरेक्टर में डाल दिया गया। मूवी की एंडिंग में इंस्पेक्टर राम चरण पांडे को मार दिया जाता है। यह भी पढ़ें: शराब के लिए इस सुपरस्टार की पत्नी ने बदला धर्म, इंटरव्यू में अब रिवील किया पुराना किस्सा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.