Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

The Marvels Hindi Teaser Trailer: सामने आया ‘द मारवल्स’ का टीजर, इस बार अकेले नहीं लड़ेंगी मिस मारवल

The Marvels Hindi Teaser Trailer: दुनियाभर में मारवल के करोड़ों फैंस हैं। जब भी मारवल सीरीज की कोई फिल्म आती है तो उसका शोर हर जगह होता है। इसके फैंस सिर्फ एक सरहद तक ही सीमित नहीं हैं। मारवल का क्रेज थिएटर में देखते ही बनता है। अब उन्ही फैंस के लिए एक गुड न्यूज […]

The Marvels Hindi Teaser Trailer: दुनियाभर में मारवल के करोड़ों फैंस हैं। जब भी मारवल सीरीज की कोई फिल्म आती है तो उसका शोर हर जगह होता है। इसके फैंस सिर्फ एक सरहद तक ही सीमित नहीं हैं। मारवल का क्रेज थिएटर में देखते ही बनता है। अब उन्ही फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स अपनी अगली फिल्म द मारवल्स लेकर आ रहा है। इसका ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। द मारवल्स इसी साल नवम्बर में रिलीज होगी।

रिलीज हुआ फिल्म का टीजर ट्रेलर (The Marvels Hindi Teaser Trailer)

मारवल यूनिवर्स के फैंस जानते होंगे कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पिछले साल एक सीरीज आई थी जिसमें मिस मारवल को इंट्रोड्यूस करवाया गया था। द मारवल्स, कैप्टन मारवल का सीक्वल है और मिस मारवल सीरीज की अगली कड़ी है। अब इसके लेटेस्ट ट्रेलर को देखकर साफ पता चल रहा है कि द मारवल्स में कैप्टन मारवल इस बार अकेली नहीं होगीं बल्कि उनके साथ और दो सुपर विमेन जुड़ गई हैं। इनमें से एक है मिस मारवल यानी कमला खान और दूसरी है मोनिका।

निक फ्यूरी के साथ मिशन पर मिस मारवल

बता दें कि मिस मारवल का असली नाम कमला खान है जो कैप्टन मारवल की बहुत बड़ी फैन है। जब कमला सुपर वुमन मिस मारवल बनती है तो उसका लुक और गेटअप कैप्टन मारवल जैसा हो जाता है। जब यह दोनों किरदार आपस में मिलेंगे तो भूचाल देखने को मिलेगा।  ट्रेलर देखने से साफ पता चलता है कि शील्ड के पूर्व डायरेक्टर निक फ्यूरी की पहल पर कैप्टन मारवल, मिस मारवल को ढूंढने निकल पड़ती हैं और दोनों मोनिका रेम्बो के साथ एक मिशन पर निकलते हैं। ब्री लारसन कैप्टन मारवल की भूमिका में हैं। कल यानी मंगलवार को इसका पहला ट्रेलर जारी कर दिया गया।

इंडियन एक्टर मोहन कपूर भी आएंगे नजर

इंडियन्स के लिए इस फिल्म को देखते वक्त और एक्साइटमेंट होगी। दरअसल ट्रेलर में इंडियन एक्टर मोहन कपूर की झलक भी नजर आती है, जो कमला के पिता का रोल निभाते हैं। वहीं, इमान वेलानी ने मिस मारवल के किरदार को आगे बढ़ाया है। टेयोनाह पैरिस, मोनिका के रोल में हैं। निक फ्यूरी के किरदार में सैमुअल जैक्सन की वापसी हुई है।

मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 33वीं फिल्म का निर्देशन निया डाकोस्टा ने किया है। भारत में फिल्म 10 नवम्बर को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ के साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज की जा रही है।

First published on: Apr 12, 2023 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.