TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

पिछले हफ्ते OTT पर इन 10 फिल्मों-सीरीज और शोज ने मचाई धूम, पहले नंबर कौन?

OTT Original This Week: 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक की ऑरमैक्स मीडिया की लिस्ट हमेशा की तरह इस बार भी आ गई है। आइए आपको दिखाते हैं कि ओटीटी पर कौन से शोज किस नंबर पर हैं और आप इन्हें कहां देख सकते हैं।

OTT Movies and Web Series This Week
OTT Original This Week: बीते हफ्ते में कौन सी सीरीज या शो ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा गई, इसकी लिस्ट जारी हो चुकी है। हर बार की तरह इस हफ्ते भी ऑरमैक्स की लिस्ट आ गई है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीक ओटीटी के टॉप 10 शोज, फिल्में और सीरीज की लिस्ट में कौन-कौन अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। ओटीटी का क्रेज बढ़ता जा रहा है और इसलिए दर्शकों को भी ऑरमैक्स रिपोर्ट का इंतजार रहता है, कि पिछले हफ्ते किस शो, फिल्म या सीरीज ने बाजी मारी है।

ऑरमैक्स रिपोर्ट आई सामने (OTT Original This Week)

ऐसे ही 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक सबसे ज्यादा देखी गई फिल्में-सीरीज और शोज की लिस्ट आई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखी गई, फिल्मों और वेब सीरीज के साथ-साथ शोज के नाम भी शामिल है। जहां कपिल शर्मा का शो पिछले हफ्ते टॉप पर था, मगर इस हफ्ते वो दूसरे नंबर पर खिसक गया है।

द लेजेंड ऑफ हनुमान

द लीजेंड ऑफ हनुमान एक भारतीय एनिमेटेड सीरीज़ है, जिसे शरद देवराजन , जीवन जे. कांग और चारुवी अग्रवाल ने डिज्नी+ हॉटस्टार के लिए बनाया है। पिछले हफ्ते सबसे ज्यादा लोगों ने इसी सीरीज को देखा है और यह पहले नंबर पर है।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा की टोली अपने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन के साथ नेटफ्लिक्स पर धूम मचा रही है।

दो पत्ती

कृति सेनन और काजोल की थ्रिलर फिल्म दो पत्ती इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है, जो 25 अक्तूबर को ही रिलीज हुई है।

'रीता सान्याल'

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'रीता सान्याल' इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है, जिसमें एक्ट्रेस अदा शर्मा लीड रोल में है। यह सीरीज आप डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं। यह भी पढ़ें: Jawan एक्ट्रेस ने कराई प्लास्टिक सर्जरी? इन खबरों पर बोलीं नयनतारा, ‘मुझे जला सकते हैं…’

फैब्यूलस लाइफ वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स

नेटफ्लिक्स पर फैब्यूलस लाइफ वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स का नया सीजन आया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

द पेंग्विन

जियो सिनेमा की टेलीविज़न मिनीसीरीज़ द पेंगुइन छटे नबंर पर है।

प्लेग्राउंड

इस लिस्ट में 7वें नंबर पर एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी का शो प्लेग्राउंड है।

स्नेक एंड लैडर

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज स्नेक एंड लैडर 8वें पायदान पर है।

गेमिंग इंसान

अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर आने वाला गेमिंग इंसान 9वें नंबर पर मौजूद है।

'रात जवान है'

'रात जवान है' सीरीज तीन दोस्तों की कहानी है, जिसमें बरुन सोबती , अंजलि आनंद और प्रिया अहम रोल में हैं। यह भी पढ़ें: 2 साल बाद टूटी शादी, अब 38 की उम्र में ‘मिमी’ एक्ट्रेस का टूटा दिल, लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से हुईं अलग

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.