TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Kapil Sharma के दूसरे एपिसोड में क्या-क्या खामियां, Netflix के शो पर क्या बोले यूजर्स

The Great Indian Kapil Show Review: नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा एपिसोड प्रीमियर हो चुका है, जिसमें फिल्म देवरा की टीम बतौर गेस्ट पहुंची। आइए बताते है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा एपिसोड कैसा लगा।

KAPIL SHARMA
The Great Indian Kapil Show Review: नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है। कपिल शर्मा के शो का दूसरा एपिसोड कल रात 28 सितंबर को प्रीमियर हो चुका है, जिसमें फिल्म देवरा की टीम बतौर गेस्ट पहुंची। जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की नई पैन इंडिया फिल्म देवरा रिलीज हो चुकी है और ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंची। आइए बताते है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा एपिसोड कैसा लगा।

कैसा लगा दूसरा एपिसोड (The Great Indian Kapil Show Review)

नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हर शनिवार रात 8 बजे स्ट्रीम होता है, ओटीटी वर्जन को लोग खास पसंद नहीं कर रहे थे और दूसरे सीजन की दूसरा एपिसो़ड भी लोगों को खास इंप्रेस नहीं कर पाया। सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर के हाव-भाव से पता चल रहा था कि उन्हें कपिल के पंच कुछ खास फनी नहीं लग रहे थे। शो में ज्यादातर साउथ और नॉर्थ को लेकर ही बातें हुईं, तो दर्शकों भी मजेदार नहीं लगी। यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap से तलाक, इजरायली बॉयफ्रेंड से सीक्रेट वेडिंग, एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

बोरिंग लगा 'देवरा' स्पेशल एपिसोड

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सेकंड एपिसोड की शुरुआत ही प्रमोशनल नोट पर हुई थी। जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाहन्वी कपूर की शानदार एक्टिंग के साथ तीनों स्टार्स के जवाबों ने भी लोगों को काफी हंसाया। हालांकि जहां पहले कपिल शर्मा पूरे शो की जान बने नजर आते थे और स्टार्स को हंसने पर मजबूर कर देते थे, उस लिहाज से ये एपिसोड काफी फीका लगा। सैफ अली खान के रिएक्शन को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, जिन्हें देखकर साफ लग रहा था कि वो जानबूझकर हंस रहे हैं। कपिल के जोक्स में उन्हें कुछ खास मजा नहीं आ रहा है। जूनियर एनटीआर और जाह्ववी कपूर भी जबरदस्ती ही हंसते दिखे।

 दर्शकों को जोड़ने की कोशिश आई नजर

कपिल शर्मा और उनकी टोली से ज्यादा तो जूनियर एनटीआर और जाह्ववी कपूर ने अपनी बातों और अपने अंदाज से लोगों को जोड़ने की कोशिश की। एक्ट्रेस ने अच्छी तरह से गेम भी खेले और अपनी मां श्रीदेवी और बोनी कपूर के नॉर्थ-साउथ कनेक्शन को लेकर भी खुलासा किया। लेकिन इन सबके बावजूद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस एपिसोड को थका हुआ ही बताया है।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन 

कपिल शर्मा के नए शो  'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे एपिसोड को देखकर लोग भी निराश है और वो अपनी निराशा कमेंट करके जाहिर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'इसे अच्छा लाफ्टर शेफ है !! अब वो बात नहीं रही कपिल शर्मा शो में। और कृपया राजीव ठाकुर को मत लाया करो।' दूसरे कमेंट में कहा, 'राजीव ठाकुर को कौन लेट हो यार, इतने डेर मैं तो हम चैनल चेंज कर देते हैं। कृपया अपनी कॉमेडी को तेज़ करें। मेहमानों को शर्मिंदा मत करो और हमें खराब कॉमेडी से प्रताड़ित मत करो। लेखकों का क्या कसूर ??? पता नहीं चलता कि हँसी नहीं आ रही? सेलिब्रिटीज सोफ़े पर बैठकर क्या सोच रहे होंगे!! द ग्रेट इंडियन कपिल शो बहुत खराब तरीके से लिखा गया शो!' तो यूजर ने बोला, 'कपिल शो में अब फनी नहीं रहा ज्यादा फोकस सुनील ग्रोवर और कीकू और कृष्णा के किरदारों में बदलाव अब बिल्कुल भी मजाकिया नहीं है।' यह भी पढ़ें: Anupamaa की नई सौतन बन लौटेंगी ‘संजीवनी’ एक्ट्रेस? खुद बताया सच

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.