TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

अनीता हसनंदानी ने बेबी के बाद सेक्स लाइफ में बदलाव पर की बात, बोलीं- पार्टनर्स को एक दूसरे से…

Anita Hassanandani: 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बात की है। बेबी होने के बाद मैरिड और सेक्स लाइफ में आने वाले बदलावों पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की।

anita
Anita Hassanandani: 'नागिन' और 'ये है मोहब्बतें' जैसे टीवी शोज से घर-घर में पहचान बनाने वाली छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। अनीता छोटे पर्दे की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और बेटे के जन्म के बाद लंबे ब्रेक के बाद वो टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। बेबी होने के बाद मैरिड और सेक्स लाइफ में आने वाले बदलाव पर अनीता ने बात की है, आइए बताते हैं कि इस बारे में एक्ट्रेस का क्या कहना है।

बेबी होने के बाद होते हैं बदलाव?

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने कुछ समय पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया है और मां बनने के बाद ही उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया था। अनीता ने हाल ही में हॉटरफ्लाई को खास इंटरव्यू दिया। इस दौरान जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या बेबी होने के बाद प्लेजर में चेंज आता है? इस सवाल के रिप्लाई में अदाकारा ने कहा कि थोड़े बदलाव आते हैं। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मगर ये आपको फिर से मिल जाता है, एक अच्छी शादी में आपका पति सब वापस लाने में हमेशा आपके साथ रहेगा। यह भी पढ़ें: Naagin 7: ‘नागिन’ बन पछताईं ये 5 हसीनाएं, लोगों ने खूब उड़ाया एक्टिंग का मजाक

पार्टनर से बोले दिल की बात

अनीता ने इंटरव्यू में पति-पत्नी को खुलकर अपने दिल की बात बोलती चाहिए, इसे लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि पार्टनर्स को एक दूसरे से अपनी फीलिंग के बारे में बोलना चाहिए। अनीता ने बताया, उन्हे नहीं लगता है कि खुद को एक्सप्रेस करने में कुछ भी गलत होता है और अगर आप एक रिश्ते में है या फिर मैरिड कपल हैं। आप खुश रहना चाहते हैं, तो आपक अपने पार्टनर के जो चाहिए वो आपको बोलना चाहिए। उनके उसे फील करने का इंतजार नहीं करना चाहिए, वरना आप सिर्फ समय बर्बाद कर रहे हो।

बेहतर रिलेशनशिप के लिए सेक्स जरूरी

टेलीविजन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने मैरिड लाइफ को बेहतरीन बनाने के बारे में बात की और बताया कि एक अच्छे रिलेशनशिप के लिए क्या जरूरी होता है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका मानना है कि एक अच्छे रिलेशनशिप के लिए सेक्स बेहद जरूरी है, अगर आपको लगता है कि आप उस शख्स से प्यार करते हैं, तो फिर आपको अपने पार्टनर से पूछना चाहिए। यह भी पढ़ें: फेमस यूट्यूबर Dhruv Rathee बने पापा, विदेशी वाइफ ने दिया पहले बच्चे को जन्म

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.