TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

जलती चिता; कंधे पर अर्थी, पिता के अंतिम संस्कार का वीडियो दिखा ट्रोल हुए Shailesh Lodha, भड़के यूजर्स

Shailesh Lodha Father Funeral Video: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर, राइटर और कवि शैलेश लोढ़ा के सिर से पिता का साया उठ गया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के अंतिम यात्रा का पूरा वीडियो साझा किया है, जिसमें वो पार्थिव शरीर को मुखाग्नि देते दिखाई दे रहे हैं। इस क्लिप को शेयर करने की वजह से एक्टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Shailesh Lodha
Shailesh Lodha Father Funeral Video: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम शिवानी कुमारी अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ दिनों पहले एक अंतिम संस्कार का पूरा व्लॉग बनाकर शेयर किया था, जिसकी वजह से वो बुरी तरह से ट्रोल भी हुई थीं। इस बार टेलीविजन की दुनिया के जाने-माने एक्टर ने अपने पिता के आखिरी यात्रा का वीडियो बनाकर शेयर किया है, जिसकी वजह से वो ट्रोल हो रह हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर, राइटर और कवि शैलेश लोढ़ा के पिता का दो दिन पहले निधन हो गया है, अब एक्टर ने अपने पिता की याद में इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ शैलेश ने उनकी अंतिम सफर का पूरा वीडियो भी शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं।

एक्टर ने पिता दी आखिरी विदाई

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम शैलेश लोढ़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता का आखिरी विदाई देते हुए उनके अंतिम संस्कार का वीडियो (Shailesh Lodha Father Funeral Video) शेयर किया है। इस क्लिप में अर्थी को कंधे पर उठाए, कभी अपने के पार्थिव शरीर को छूते को मुखाग्नि देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो सफेद कुर्ता पायजामा के साथ संतरी रंग की पगड़ी बांधे दिख रहे हैं। यह भी पढ़ें: सिरफिरे फैन के हत्याकांड में एक्ट्रेस पवित्रा को बड़ा झटका, प्राइवेट फोटो बनी थी कत्ल की वजह!

लोगों ने नहीं आया रास 

एक्टर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जिन के कांधो पर बैठ दुनिया देखी, आज मेरे कंधे पर बैठ दुनिया से चले गए। मैं जानता हूं पापा, आप ऊपर भी सिर्फ मुस्कराहट बांट रहे होंगे....' हालांकि शैलेश के इस तरह अंतिम संस्कार का वीडियो बनाकर शेयर करना कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा है और वो एक्टर को इसे लेकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्टर ने लोगों के आपत्ति जताने के बाद अपनी पोस्ट का कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है।

2 पहले हुआ पिता का निधन

बता दें कि दो दिन पहले एक्टर ने अपने पिता के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।  शैलेश लोढ़ा  ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ फोटो शेयर कर फैंस को यह दुखद खबर दी थी। एक्टर ने फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'जो भी हूं..आप की परछाई हूं..आज सुबह के सूरज ने जगत तो रोशन किया पर हमारी ज़िन्दगी में अंधेरा हो गया..पापा ने देह त्याग दी..आंसुओं की भाषा होती तो कुछ लिख पाता.....एक बार फिर से कह दीजिये ना...बबलू।' यह भी पढ़ें:‘बिना इजाजत नहीं…’ पूर्व सीएम ने दे डाली Kangana Ranaut को धमकी! पंजाब में ‘इमरजेंसी’ पर बवाल!    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.