Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Swara Bhaskar Targets Boycott Gang: स्वरा भास्कर ने बॉयकॉट गैंग पर कसा तंज, कहा…

Swara Bhaskar Targets Boycott Gang: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान ने 1000 करोड़ (Pathaan Box Office Collection) के क्लब में एंट्री कर ली है। 28 दिन बाद भी यह फिल्म कलेक्शन करने में पीछे नहीं हटी है। बॉलीवुड झेल रहा बायकॉट की मार (Boycott Gang) पठान फिल्म ने जब से यह रिकॉर्ड बनाया है तब […]

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar Targets Boycott Gang After Pathaan Success

Swara Bhaskar Targets Boycott Gang: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान ने 1000 करोड़ (Pathaan Box Office Collection) के क्लब में एंट्री कर ली है। 28 दिन बाद भी यह फिल्म कलेक्शन करने में पीछे नहीं हटी है।

बॉलीवुड झेल रहा बायकॉट की मार (Boycott Gang)

पठान फिल्म ने जब से यह रिकॉर्ड बनाया है तब से ही शाहरुख के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी यह बहुत बड़ी खबर है। दरअसल पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड बॉयकॉट की मार झेल रहा है। बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्म बॉयकॉट के चलते फ्लॉप रहीं। ऐसे में किंग खान की फिल्म की इतनी बड़ी सफलता बॉलीवुड के लिए एक तोहफे के तौर पर है। फैंस ही नहीं फिल्म की इतनी बड़ी सफलता पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिए स्वरा ने फिल्म के ट्रोलर्स पर तंज कसा है।

 

‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) पर जताई थी आपत्ति

पठान रिलीज के पहले से ही बॉयकॉट की मार झेल रही थी। दरअसल फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) को लेकर कई संगठनों ने आपत्ति जताई थी। हालांकि लाख हंगामों के बाद भी फिल्म रिलीज हुई और इतना ही नहीं फिल्म जबरदस्त हिट भी साबित हुई। ट्रोलिंग की बावजूद यह फिल्म न सिर्फ हिट साबित हुई बल्कि इसने कई सारे रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए।

ये भी पढेंः बिना इजाजत की तस्वीरें खींचने पर आलिया भट्ट को आया गुस्सा, मुंबई पुलिस ने कहा- दर्ज कराएं केस

स्वरा भास्टक ने किया ट्वीट (Swara Bhaskar Targets Boycott Gang)

अब इसी मौके पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स पर तंज कसा है। दरअसल फिल्म की सफलता पर पठान के प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म की उपलब्धि पर ट्वीट किया था, जिस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए रिप्लाई दिया है। उन्होंने लिखा बॉयकॉट गैंग, हग्गा, बॉलीवुड के जेम्स और बाकी सभी को बधाई हो।

वर्ल्डवाइड कर रही है कमाई (Worldwide Collection of Pathan)

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम जैसी मल्टी स्टारर फिल्म पर शहजादा और पॉल रुड की एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया की रिलीज के बावजूद कमाई में कोई खासा फर्क नहीं पड़ा। इस फिल्म की कुल कमाई 517-518 के बीच पहुंच गई है। अब वर्ल्डवाइड शाहरुख खान की पठान 5वीं भारतीय फिल्म बन गई है, जो 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। इस खबर के बाद फैंस के बीच में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है।

First published on: Feb 22, 2023 04:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.