TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सुष्मिता सेन ने बेटियों को दी क्या ‘सेक्स एडवाइस’, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

Sushmita Sen Shocking Revelation: सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटियों रेनी और अलीसा के साथ सेक्स के विषय पर कैसे बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने वो भी बताया कि उन्होंने बेटियों को इसे लेकर क्या एडवाइस दी।

Sushmita Sen Shocking Revelation: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) उन हसीनाओं में शुमार है जो अपनी बात को बेबाकी के साथ दुनिया के सामने रखने से नहीं कतराती हैं। एक बार फिर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है, कि उन्होंने अपने बच्चों के साथ सेक्स के टॉपिक पर कैसे बात की थी। इतना नहीं उन्होंने बेटियों को दी 'सेक्स एडवाइस' के बारे में खुलकर बताया।

रिया चक्रवर्ती से खास बातचीत

दरअसल, हाल ही में सुष्मिता सेन ने इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट ' चैप्टर 2' में कई मुद्दों पर खुलकर बात की। दरअसल, हाल ही में सुष्मिता सेन ने इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट ' चैप्टर 2' में कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान रिया ने जब उनसे सवाल पूछा कि उन्होंने अपनी बेटियों को सेक्स के बारे में कैसे समझाया या उसने इस गंभीर विषय पर कैसे बात की। इस सवाल के जवाब में पूर्व मिस यूनिवर्स ने कि वैसे तो उन्हें इस बारे में अपनी बेटियों को ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं हुई। मगर उन्होंने एक सलाह जरूर उन्हें दी। https://www.instagram.com/p/C5ns8WPNe6t/ यह भी पढ़ें: 35 साल की उम्र में मशहूर सिंगर का निधन, लाइव शो में करंट लगने से मौके पर गई जान

'सेक्स' पर सुष्मिता की बेटियों से बात

'आर्या' एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा, 'मैंने अपनी बेटियों के साथ जो बात की, वो मेरी मां की मुझसे की गई बातों से काफी अलग थी। सेक्स के बारे में मुझे उन्हें इस बारे में ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं पड़ी। वे पहले से ही पी.एच.डी. थीं। वे सभी हैं और मेरी छोटी बेटी अलीशा तो बायोलॉजी में बहुच अच्छी है।' सुष्मिता की बेटियों को 'सेक्स ए़डवाइस'? इस दौरान एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैंने उनसे सिर्फ एक ही बात बार-बार कही कि अगर कोई आपसे कहता है कि यही टाइम नहीं है और सही बात नहीं है, तो मुझे इस पर डिस्कस नहीं करना है। यह आपके और आपके फ्रेंड्स के बीच की बात है और आप इसे समझ जाएंगे। मगर लाइफ में सेक्स को सम्मान की बराबर समझें। आप खुद को और अपनी इच्छाओं को ढूंढ़ सकते हैं, इसमें कोई परेशानी नहीं है। मगर लास्ट में आपको बुरा फील नहीं होना चाहिए। ऐसा इसलिए ना करें की आपको किसी ने बताया है या साथियों का प्रेशर है, दोस्त हैं। इसलिए कोई भी वो काम ना करें, जिसे आप खुद नहीं करना चाहते हैं। इसलिए जब भी आप तैयार हों,करें। पर मुझसे झूठ न बोलें। यह भी पढ़ें: करंट लगने से सिंगर की गई जान, मौत से पहले का आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो वायरल, 11 महीने पहले हुई थी शादी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.