TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sushmita Sen Heart Attack: सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, खबर सुन फैंस के उड़े होश

Sushmita Sen Heart Attack: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता हो हाल ही में हार्ट अटैक आया था। इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। इस पोस्ट के बाद से इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी कहा है कि […]

sushmita sen heart attack
Sushmita Sen Heart Attack: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता हो हाल ही में हार्ट अटैक आया था। इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। इस पोस्ट के बाद से इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी कहा है कि वे बिल्कुल ठीक हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव (Sushmita Sen Heart Attack)

बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पर हमेशा सबकी निगाहें टिकी रहती हैं। वो जहां भी जाती है मीडिया से लेकर फैंस तक, सब उनमें दिलचस्पी दिखाते नजर आते हैं। अपने इन्ही फैंस के लिए सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। जब भी वो अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ में कोई स्टेप उठाती हैं तो अपने फैंस को उसमें जरूर शामिल करती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है।

पोस्ट के जरिए दी जानकारी (Instagram Post)

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बताया है कि उन्हें कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ एक तस्वीर शेयर की और इसके साथ उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था हालांकि अब वो ठीक हैं। अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- 'अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो यह आपके साथ खड़ा होगा। मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। एंजियोप्लास्टी हुई है… स्टंट लगा है… और सबसे अहम बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने पुष्टि की है कि 'मेरा दिल बड़ा है। ये भी पढ़ेंः सलमान खान और पूजा हेगड़े ने डाल दी ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने में जान, चौंक गए फैंस

पोस्ट कर कहा 'थैंक्यू'

अपने नोट में सुष्मिता ने आगे लिखा- 'बहुत से लोगों को वक्त पर मदद करने और रचनात्मक काम करने के लिए धन्यवाद देना चाहिए ... ऐसा किसी दूसरी पोस्ट में करेंगे! यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी देने के लिए है … कि सब ठीक है और मैं फिर से जीने के लिए तैयार हूं।

फैंस का हुआ बुरा हाल

उनके इस पोस्ट के बाद से ही हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। उनकी इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। सभी के लिए यह बेहद ही शॉकिंग न्यूज है। इसके चलते लोग कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.