Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sushmita Sen: एंजियोप्लास्टी का एक महीना पूरा होने पर सुष्मिता सेन ने ऐसे किया सेलिब्रेट, देखिए Video

Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। उन्हें सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके स्टेटमेन, बोल्डनेस और उनकी दिलेरी के लिए भी जाना जाता है। अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने वाली सुष सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। […]

Sushmita Sen

Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। उन्हें सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके स्टेटमेन, बोल्डनेस और उनकी दिलेरी के लिए भी जाना जाता है। अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने वाली सुष सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी।

सुष्मिता सेन ने शेयर किया पोस्ट (Sushmita Sen)

उनकी इस खबर से हलचल मच गई थी। हर तरफ लोग उनकी सेहत की सलामती की दुआएं मांग रहे थे। फिलहाल एक्ट्रेस स्वस्थ हैं और अपने डेली रुटीन पर वापस आ गई हैं। खुद एक्ट्रेस ने इसके बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि आज उनकी एंजियोप्लास्टी को एक महीना पूरा हो गया। लोग उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एंजियोप्लास्टी को हुआ एक महीना

सुष्मिता सेन की एंजियोप्लास्टी को एक महीना हो चुका है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें बैकग्राउंट में गाना चल रहा है- ‘आंखों के सागर..।’ सुष्मिता ने यह वीडियो वीडियो ब्लैक एंड व्हाइट मोड में रिकॉर्ड किया है।

शेयर किया वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘अपनी एंजियोप्लास्टी का एक महीना पूरा होने का जश्न मना रही हूं…यह जश्न मैं उस चीज के साथ मना रही हूं, जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। और वह है काम…। लाइट, कैमरा, एक्शन।’ सुष्मिता ने आगे लिखा, ‘आंखों के सागर…यह मेरा फेवरेट गाना है, जो हमेशा मैं बार-बार सुनने को तैयार रहती हूं।’ अब उनकी इस पोस्ट से एक बार फिर वे चर्चा में आ गई हैं। लोग उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

First published on: Mar 31, 2023 06:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.