TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बच्चों को सुपरस्टार, बनते देखना चाहती थीं, संजय दत्त से लेकर जाह्नवी और अर्जुन कपूर की मां की ख्वाहिश नहीं हुई पूरी!

Bollywood Stars Mom Passed Away Without Seen Children Movies: चलिए जानते हैं, बॉलीवुड में वो कौन सी मॉम हैं जो अपने बच्चों को ना तो सुपरस्टार बनता देख पाईं और ना ही उनकी डेब्यू फिल्म देख पाईं।

Bollywood Stars Mom Passed Away Without Seen Children Movies
Bollywood Stars Mom Passed Away Without Seen Children Movies: बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी मॉम हैं जो अपने बच्चों को ना तो सुपरस्टार बनते देख पाईं और ना ही अपने बच्चों की डेब्यू फिल्म देख पाईं। यह मदर्स अपने बच्चों को फिल्मों में देखने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह गईं। इनमें से कुछ मांओं की मौत कैंसर से हुई तो किसी की रहस्यमय तरीके से जान गईं। लेकिन इन मदर्स का सपना था कि बच्चे सुपरस्टार बनें। हालांकि, ये बच्चे आज बॉलीवुड में अपना परचम लहरा रहे हैं और अपनी मां के सपने को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं। चलिए जानते हैं, इन मदर्स और उनके बच्चों के बारे में।

शाहरुख खान की मां लतीफ फातिमा खान

बेशक, शाहरुख खान को आज बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी मां लतीफ फातिमा खान उनकी पहली फिल्म तक नहीं देख पाई थीं। दरअसल, शाहरुख खान की पहली फिल्म दीवाना रिलीज होने से पहले ही उनकी मां चल बसी थीं।

संजय दत्त की मां नरगिस दत्त

संजय दत्त ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म रॉकी से 1981 में की थी, लेकिन उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले उनकी मां का स्वर्गवास हो गया था। ऐसा माना जाता था नरगिस हमेशा चाहती थीं कि उनका बेटा फिल्म स्टार बने। आपको बता दें, नरगिस दत्त की कैंसर की बीमारी के कारण मौत हुई थी।

जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी

2018 में जहान्वी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। श्रीदेवी को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन इससे पहले ही श्रीदेवी का रहस्यमय तरीके से निधन हो गया।

अर्जुन कपूर की मां मोना

अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर का कैंसर की वजह से निधन हो गया था। वह अपने बेटे को एक्टर बनता नहीं देख पाई थीं लेकिन उनकी दिली तमन्ना थी कि उनका बेटा एक्टर बने।   ये भी पढ़ें: पंचायत वेब सीरीज का गांव ‘फुलेरा’ असलियत में है कहां? नाम काल्पनिक पर गांव असली

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.