TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुई बहन, शेयर किए खूबसूरत मोमेंट

Sushant Singh Rajput Birthday: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने कम उम्र में अपनी एक खास पहचान बना ली थी। न सिर्फ एक्टिंग से बल्कि अपने व्यवहार से भी सुशांत ने अपने फैंस का दिल जीत लिया था। जिस तरह कम उम्र में वो बुलंदियों को छू गए उसी तरह छोटी सी […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Sushant Singh Rajput Birthday: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने कम उम्र में अपनी एक खास पहचान बना ली थी। न सिर्फ एक्टिंग से बल्कि अपने व्यवहार से भी सुशांत ने अपने फैंस का दिल जीत लिया था। जिस तरह कम उम्र में वो बुलंदियों को छू गए उसी तरह छोटी सी उम्र में ही वो दुनिया को अलविदा कह गए। 21 जनवरी, 1986 को जन्मे एक्टर का आज जन्मदिन है। बेशक आज सुशांत हमारे बीच में नहीं रहे लेकिन उनकी यादें जिंदा हैं। साल 2020 में सुसाइड करने वाले एक्टर का जीवन बेशक छोटा रहा लेकिन कम समय में उन्होंने एक ऐसा मुकाम हासिल किया जो कम ही लोग प्राप्त कर पाते हैं। एक्टर ने लोगों के दिलों में जो जगह बनाई वही कारण है कि आज लोग उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं एक बहन के लिए अपने भाई को भूलना, मां के लिए अपने बेटे को भूलना बहुत ही मुश्किल है। ऐसे में दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी अपने भाई के लिए एक इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। यह भी पढ़ें: जिस बेटे को मन्नतों के बाद पाया, उसे खोने पर टूट गईं थीं मां

बहन ने लिखा इमोशनल पोस्ट  (Sushant Singh Rajput Birthday)

21 जनवरी को जन्मे सुशांत हम सभी के प्यारे तो थे ही, साथ में अपने परिवार के भी लाडले थे। आज एक्टर के बर्थडे के मौके पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल इंस्टा स्टोरी शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। श्वेता ने लिखा- कभी लगता है तुम कहीं नहीं गए, तुम तो यहीं हो। कभी लगता है अब क्या मैं तुम्हें कभी नहीं देख पाऊंगी। [caption id="attachment_400831" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्टोरी[/caption] श्वेता ने आगे लिखा- अपने 'सोना सा भाई' के लिए भावुक पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मेरे सोना सा भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती हूं... अनंत से शक्ति अनंत तक।' आगे लिखा- 'आशा है कि आप लाखों दिलों में रहते हैं और उन्हें अच्छा करने और अच्छा बनने के लिए प्रेरित करते हैं। [caption id="attachment_400832" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्टोरी[/caption] आपकी विरासत उन लाखों लोगों के लिए है जिन्हें आपने बेहतर और उदार बनने के लिए प्रेरित किया है। हर कोई यह समझे कि ईश्वर की ओर बढ़ना ही एक मात्र रास्ता है।

फैंस ने भी किया याद   (Sushant Singh Rajput Birthday)

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया। साथ में इमोशनल कैप्शन भी लिखा। श्वेता के इस पोस्ट पर फैंस ने भी रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा- 'आप बहुत याद आते हो सुशांत सिंह राजपूत'। एक और ने लिखा- 'हम हमेशा उन्हें याद करेंगे'। एक यूजर ने लिखा- 'सुशांत को हम इतना याद करते हैं तो आप तो बहन हैं कितना याद करती होंगी'। एक और ने लिखा- 'ये वीडियो देखकर रोना आ गया'।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.