TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

शाहरुख-सलमान को पीछे छोड़, किसने हथियाई नंबर 1 पॉजिशन?

Top 10 Actors by Ormax: हर महीने ऑरमेक्स मीडिया पर मोस्ट पॉपुलर टॉप 10 इंडियन एक्टर्स की लिस्ट जारी की जाती है। ऑरमेक्स मीडिया ने नई लिस्ट जारी की है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा साउथ स्टार्स के नाम शामिल हैं।

India's Most Popular Star
Top 10 Actors by Ormax:  हर महीने ऑरमेक्स मीडिया पर मोस्ट पॉपुलर टॉप 10 इंडियन एक्टर्स की लिस्ट जारी की जाती है। ऑरमेक्स मीडिया ने नई लिस्ट जारी की है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा साउथ स्टार्स के नाम शामिल हैं। इस रेस में एक साउथ एक्टर ने बॉलीवुड सुपरस्टार्स शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स को पछाड़ दिया है। आइए बताते हैं कि पॉपुलर इंडियन एक्टर्स की टॉप 10 लिस्ट में किस अभिनेता ने बाजी मारी है।

टॉप 10 इंडियन एक्टर्स की लिस्ट जारी

ऑरमेक्स मीडिया ने इंस्टाग्राम पर टॉप 10 इंडियन एक्टर्स की लिस्ट जारी की है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। ऑरमेक्स मीडिया ने जो लिस्ट जारी की है, जिसमें टॉ 10 इंडियन एक्टर्स के नाम शामिल है, जो पिछले महीने सितंबर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं और उन्हें लोगों के पसंद किया है। रेटिंग के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़ कर साउथ सुपरस्टार्स का ने पिछले हफ्ते अपने नाम का डंका बजाया।

नंबर वन बने थलापति विजय (Top 10 Actors by Ormax)

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं, उनकी फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' ने 5 सितंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनियाभर में अपना डंका बजा दिया था। फिल्म ने शानदार कमाई की थी और इस फिल्म के बाद ऐसी भी खबरें सामने आई है कि अब अपनी आखिरी फिल्म के लिए 275 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं। इसी के साथ वो इंडियन सिनेमा के हाईपेड एक्टर बन गए हैं।

प्रभास

थलापति के बाद दूसरे पायदान पर 'बाहुबली' एक्टर प्रभास हैं, जिनकी फिल्म 'कल्की' ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी।

तीसरे पायदान पर शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं, जिनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहरुख की फिल्म किंग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, चार साल बाद फिल्म पठान ने शाहरुख ने अपनी वापसी से बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा दिया था।

अजित कुमार

तमिल अभिनेता अजित कुमार इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं, उनकी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी है।

जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म 'देवरा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं।

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा द रूल' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनकी यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होने वाली है। यह भी पढ़ें: मां सीमा सजदेह के मूवऑन करने पर सोहेल के बेटे ने कैसे किया रिएक्ट? ‘खान’ हटाने पर आया था गुस्सा

महेश बाबू

साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर महेश बाबू किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं, वो इस लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की इस साल दो फिल्में रिलीज हुई हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर भले ही पिट गई। मगर ओटीटी पर आते ही दोनों फिल्में धमाका कर रही हैं। अक्षय कुमार इंडिया का मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में आठवें नंबर पर हैं।

राम चरण

राम चरण को आखिरी बार फिल्म 'आरआरआर' में लोगों ने बहुत प्यार दिया था। मगर उसके बाद से एक्टर की आगामी फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं। राम चरण इस लिस्ट में 9वें नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं।

सलमान खान

इस लिस्ट में आखिरी नाम सलमान खान का है, जिनके फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं। सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म सिकंदर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह भी पढ़ें: शादीशुदा भोजपुरी एक्टर्स के क्यों होते हैं अफेयर? सुपरस्टार ने उठाया सच से पर्दा  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.