TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Gadar 2: पूरी हुई सनी देओल की फिल्म की शूटिंग, इस दिन मचाएगी ‘गदर’

Gadar 2: सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म इसी साल पर्दे पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इसका पहला पार्ट 2001 में रिलीज किया गया था। अब लगभग 22 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट बन रहा है। फिल्म में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा […]

gadar 2
Gadar 2: सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म इसी साल पर्दे पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इसका पहला पार्ट 2001 में रिलीज किया गया था। अब लगभग 22 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट बन रहा है। फिल्म में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आने वाली हैं।

पूरी हो गई है फिल्म की शूटिंग (Gadar 2 Shooting Completes)

फिल्म गदर पार्ट 2 जल्द ही सिनेमाघरों में दिखाई देगी। पिछले काफी वक्त से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। एक बार फिर आपको तारा सिंह और सकीना की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं उनके बेटे का रोल उत्कर्ष शर्मा निभा रहे हैं। बता दें कि गदर पार्ट 1 की तरह ही अनिल शर्मा इसके दूसरे पार्ट को डायरेक्टर कर रहे हैं। उत्कर्ष शर्मा अनिल शर्मा के बेटे हैं।

 सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें (Gadar 2 Photo On Social Media)

सोशल मीडिया पर फिल्म गदर 2 के सेट से सनी देओल की फोटो सामने आई है। इसी के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है जो फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन का बताया जा रहा है। वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर भी दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो और फोटो इंटरनेट पर सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगी हैं।

11 अगस्त को रिलीज हो सकती है फिल्म (Gadar 2 Release Date)

दावा किया जा रहा है कि फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक गदर 2 में तारा सिंह अपने बेट के लिए पाकिस्तान जाएगा। बता दें कि फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इसके पोस्टर में सनी देओल दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर के बाद से ही फैंस में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है। बता दें कि गदर का पहला पार्ट बेहद की सक्सेस फुल रहा था। अब दूसरे पार्ट से भी लोगों को यही उम्मीद है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.