TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

35 साल से लिव इन में है सनी देओल की एक्ट्रेस, ‘यतीम’ में आईं, आखिर में बोलीं ‘भूत हूं मैं’

Sujata Mehta with Sunny Deol: बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस 35 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी लाइफ के बारे में बात की है। सनी देओल के साथ एक्ट्रेस ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Sujata Mehta with Sunny Deol: रजनीकांत, ऋषि कपूर और सनी देओल जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस ने अपने जीवन में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 1980 के दशक में इस एक्ट्रेस का स्लिवर स्क्रीन पर सुनहरा दौर था। हम बात कर रहे हैं सुजाता मेहता (Sujata Mehta) की। 90 के दशक में यह एक्ट्रेस कई फिल्मों में दिखाई दी थीं। हालांकि उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। फिल्मों के बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बयान देकर सुर्खियां बटोरी हैं।

13 साल की उम्र में थिएटर से की थी शुरुआत

सुजाता ने 13 साल की उम्र में थिएटर से शुरुआत की थी। वहीं फिल्मों में आने से पहले सुजाता ने मनोविज्ञान में अपनी पढ़ाई पूरी की। सुजाता बताती हैं कि उनके लिए अभिनय ही सब कुछ है। एक्ट्रेस ने फिल्मों के साथ-साथ टीवी में भी एक्टिंग की है। सुजाता ने 1983 में आई मूवी 'प्रतिघात' से बॉलीवुड में एक्टिंग की शुरुआत की थी।

'यतीम' से की बॉलीवुड में एंट्री

एक्ट्रेस ने 1988 में सनी देओल के साथ यतीम मूवी में काम किया था। इसके बाद मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस ने 'कंवरलाल' में जीतेंद्र, 'गुनाहों का देवता' में मिथुन चक्रवर्ती, 'त्यागी' में रजनीकांत और 'धरतीपुत्र' में ऋषि कपूर के साथ काम किया। सुजाता ने 1995 में रिलीज़ हुई हलचल में अजय देवगन की मां की भूमिका भी निभाई। यह भी पढ़ें: जया बच्चन को अहंकारी कहने वाली कंगना के बदले सुर, बोलीं-वे इंडस्ट्री की सम्मानित हस्ती 35 साल से लिव-इन में रह रहीं एक्ट्रेस एक्ट्रेस ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के एक इंटरव्यू में अपनी निजी लाइफ पर बात की। उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी शादी नहीं की। वह 35 साल से एक थिएटर निर्देशक-निर्माता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि हालांक वह शादीशुदा थे लेकिन उनकी शादी दुनिया के लिए सिर्फ दिखावा थी। सुजाता ने कहा कि मैं अपना धर्म चेंज नहीं करना चाहती थी इसलिए मैंने उनसे शादी न करके लिव-इन में रहना ज्यादा सही समझा। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे पार्टनर ने रिलेशनशिप में आने के बाद अपनी पत्नी को औपचारिक रूप से तलाक दे दिया था। हम दोनों के बीच कभी कोई तीसरा नहीं आया। फिल्मों से लिया ब्रेक सुजाता ने 2005 तक फिल्मों और टीवी सीरीज में काम किया। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने 13 साल बाद 'धड़' और 'चितकार' जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाओं के साथ अभिनय की दुनिया में वापसी की। लास्ट बार एक्ट्रेस को 2021 में आई 'भूत हूं मैं' मिनी टीवी सीरीज में देखा गया था। यह भी पढ़ें: भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस, चंद सेकंड के करती है 5 करोड़ चार्ज, जान लें नाम

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.