TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 का कमाल, ‘एनिमल’ को धूल चटा निकली आगे; अब शाहरुख से श्रद्धा की सीधी टक्कर

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस हॉरर कॉमेडी ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' को भी पीछे छोड़ दिया है। आइए आपको बताते हैं स्त्री की अब तक की कमाई।

Stree 2 Box Office Collection: हॉरर कॉमेडी मूवी 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी की कमाई ने सारे रिकॉड ब्रेक कर दिए हैं। रणबीर कपूर की 'एनिमल' को भी स्त्री ने पछाड़ दिया है। नंबर 1 आने पर यह फिल्म सिर्फ एक पायदान नीचे है। 'जवान' मूवी अभी भी रेस में आगे है। स्त्री 2 भारत की दूसरी सबसे कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। श्रद्धा की ये मूवी 33 दिनों से सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए हुए है। आइए आपको भी बताते हैं फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की।

शाहरुख की जवान अभी भी नंबर वन

​​ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर की एनिमल ने 553.87 करोड़ रुपये की कुल कमाई की। वहीं स्त्री 2 ने 33 दिनों में 557.85 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं अब यह फिल्म शाहरुख की जवान से एक कदम पीछे है। जिस तरीके से यह मूवी सिनेमाघरों में कमाल दिखा रही है इससे तो साफ दिखाई पड़ रहा है कि जल्द ही यह जवान को भी पछाड़ देश की नंबर 1 कमाने वाली मूवी बन जाएगी। यह भी पढ़ें: कौन है सिद्धार्थ की पहली पत्नी? अदिति राव हैदरी से पहले जिसके साथ खाई थी जीने-मरने की कसमें

पांचवे वीक में की इतनी कमाई

अब आपको बताते हैं पहले से पांचवे वीक तक इस मूवी ने कितनी कमाई की। पहले वीक में 291.65 करोड़ रुपये, दूसरे वीक में 141.4 करोड़ रुपये, तीसरे वीक में 70.2 करोड़ रुपये, चौथे वीक में 36.1 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 5.4 करोड़ रुपये, रविवार को 6.75 करोड़ रुपये और पांचवे सोमवार को 3 करोड़ रुपये की कमाई की। इसकी कुल कमाई 557.85 करोड़ रुपये हुई।

इन फिल्मों ने स्त्री 2 के साथ की स्क्रीन शेयर

वहीं स्त्री 2 अभी तक सिनेमाघरों से हिली तक नहीं है। सिनेमाघरों में अगली मूवी सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की एक्शन ड्रामा मूवी युथरा रिलीज होने वाली है। अब स्त्री 2 इस एक्शन मूवी के साथ स्क्रीन शेयर करेगी। अब देखना ये है कि क्या सिद्धांत की युथरा स्त्री 2 की कमाई कम कर सकती है या नहीं। इसके साथ ही वीर-जारा और तुम्बाड जैसे मूवीज भी सिनेमाघरों में री-रिलीज हो चुकी हैं। यह भी पढ़ें: बेटी के सामने लिपलॉक करने लगे प्रियंका-निक जोनस, मालती की इस हरकत ने खींचा ध्यान

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.