TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘नतीजे तो भुगतने ही होंगे…’ Stree 2 फेम जानी मास्टर से नेशनल अवॉर्ड वापस लेने पर बोलीं ‘रुस्तम’ प्रोड्यूसर

Prerna Arora On Jani Master: तमिल फिल्म थिरुचित्रम्बलम में शानदार काम के लिए जानी मास्टर को बेस्ट कोरियोग्राफर के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया जाने वाला था, मगर उन पर लगे यौन उत्पीड़न के गंभीर इल्जामों की वजह से फिलहाल उसे रद्द कर दिया है। अब इस पर उनके साथ काम कर चुकी फेमस प्रोड्यूसर ने कहा कि जो करोगे वही भरोगे।

Prerna Arora On Jani Master
Prerna Arora On Jani Master: फेमस कोरियोग्राफर जानी मास्टर यौन शोषण के आरोप लगे हैं और इसी के चलते ही तमिल फिल्म थिरुचित्रम्बलम में उनके शानदार काम के लिए उन्हें बेस्ट कोरियोग्राफर के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया जाने वाला था, मगर उन पर लगे यौन उत्पीड़न के गंभीर इल्जामों की वजह से फिलहाल उसे रद्द कर दिया है। अब इस पर फिल्म इंडस्ट्री की फेमस प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा का चौंकाने वाला रिएक्शन सामने आया है।

को-कोरियोग्राफर ने लगाया आरोप

सबसे पहले बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' फेम कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर उनके साथ काम करने वाली एक डांसर और कोरियोग्राफर ने ही 3 साल बाद यौन शोषण करने का आरोप लगाया है, इतना ही नहीं उसका कहना है कि जानी मास्टर उस पर धर्म बदलने और शादी करने का दवाब भी बना रहा था। इन्ही आरोपों के चलते ही अब उन्हें दिए जाने वाले नेशनल अवॉर्ड को रद्द कर दिया गया है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘दयाबेन’ से समेत इन स्टार्स ने रिजेक्ट किया ‘बिग बॉस’, एक ने ठुकराए 65 करोड़!

जानी मास्टर पर क्या बोलीं प्रेरणा अरोड़ा

जानी मास्टर के साथ काम कर चुकीं फिल्म प्रोड्यूसर और फैशनिस्टा प्रेरणा अरोड़ा ने उनके दिए जाने वाले नेशनल अवॉर्ड के रद्द करने के फैसले पर 'जूम' को दिए इंटरव्यू में कहा, 'जो करोगे वही भरोगे। हम सभी अपने कर्मों की सजा इसी जन्म में भुगतते हैं। अगर उसने वो किया है, जिसका उसके ऊपर इल्जाम लगा है। और ये भी नहीं भूलना चाहिए कि अभी उसका क्राइम साबित नहीं हुआ है, लेकिन इसके नतीजे तो भुगतने ही होंगे।'

नेशनल अवॉर्ड रद्द के फैसले को बताया सही

'रुस्तम' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने आगे इस नेशलन अवॉर्ड रद्द किए जाने के फैसले को सही बताते हुए कहा कि हम किसी भी ऐसे शख्स को सबसे बड़े अवॉर्ड से सम्मानित नहीं कर सकते हैं, जिस पर कोई इल्जाम लगा हो। इसी के साथ फिर वो बोलीं, हालांकि हमें इसे लेकर चूजी भी नहीं होना चाहिए, ये हर इस शख्स पर लागू होना चाहिए, जिस पर कोई गंभीर आरोप लगा हो।

कानून व्यवस्था पर है विश्वास

जानी मास्टर के खिलाफ गंभीर आरोपों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें देश की कानूनी व्यवस्था की ईमानदारी पर विश्वास है और उन्हें पूरी यकीन भी है कि तथ्यों और सबूतों के आधार पर सच्चाई सामने आएगी। आज की दुनिया में ऐसा बयान देना बहुत आसान है, जो किसी की मानसिक स्वास्थ्य और उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकती है। ऐसे में मुझे लगता है कि कानून को अपना काम करने देना चाहिए है और कोई भी धारणा बनाने से बचना चाहिए। मुझे भरोसा है कि सच्चाई की जीत होगी और निर्दोषों को बचाया जाए। यह भी पढ़ें: ‘रहने दे बहन तुमसे न…’ Shraddha Kapoor की रैंप वॉक देख भड़के यूजर्स, हुईं ट्रोल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.