TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Srikanth Twitter Review: ‘श्रीकांत’ के रोल में छाए राजकुमार राव, दर्शकों ने मूवी को क्या पास या फेल?

Srikanth Review: राजकुमार राव की 'श्रीकांत' ने 10 मई यानी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, इस फिल्म को जो दर्शक देखकर आ गए हैं उनके रिव्यू सोशल मीडिया पर आने शुरू हो गए हैं।

Srikanth Twitter Review:  राजकुमार राव की मच अवेटेड फिल्म श्रीकांत ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। ये फिल्म एक बायोपिक है, हालांकि इससे पहले भी हाल ही में अजय देवगन स्टारर मैदान ने सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी जो एक बायोपिक थी। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि एक बार फिर से सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों का चलन लौट आया है। राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत बोला की रियल कहानी पर आधारित है, जो एक नेत्रहीन इंसान के जज्बे को दिखाती है। अब फिल्म ने सिनेमाघर में एंट्री मार ली है तो दर्शकों ने देखने के बाद अपने रिव्यू भी दिए हैं।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी?

अब एक नजर फिल्म की कहानी पर डाल लेते हैं। ये एक ऐसे लड़के की कहानी है तो जन्म से अंधा होता है। हमारे समाज की सोच के अनुसार बेटे के पैदा होने की खुशी में पिता खुशी से झूम उठता है। खुशी इतनी की अपने फेवरेट कृष्णमाचारी श्रीकांत के नाम पर बेटे का नाम श्रीकांत रख देता है। लेकिन जैसे ही बच्चे की मासूम सी सूरत पर निगाह पड़ी तो समझ आया कि आखिर घर में और लोग मायूस क्यों हैं। आने वाले समय में बच्चे के अंधकारमय भविष्य के बारे में सोचकर पिता ने पैदा होने के अगले दिन ही उसे दफनाने की कोशिश की।

लोगों को कैसी लगी मूवी

लंबे समय से लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है। फिल्म ने 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। अब लोगों के भी रिव्यू आने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा- एक अत्यंत सफल व्यक्ति की कहानी बताता है; फिल्म के पक्ष में जो बात जाती है वह यह है कि लोग श्रीकांत बोल्ला के बारे में कम ही जानते हैं। इसलिए, फिल्म में दर्शाया गया उनके जीवन का हर कदम एक बेहतरीन दृश्य बनता है। दूसरे ने लिखा- राजकुमार राव ने श्रीकांत बोल्ला का किरदार निभाने में उनकी अद्वितीय प्रतिभा और समर्पण का प्रमाण दिया है!  तीसरे ने लिखा- फिल्म की कहानी शानदार है। राजकुमार राव ने फिल्म में श्रीकांत बोल्ला के किरदार में जान डाल दी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.